ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

भाजपा का हमला- केजरीवाल घबराये हुए हैं, ‘जैसे-जैसे खुली रही कड़ी, पास आ रही है हथकड़ी’

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के आबकारी घोटाले(Excise Scam) को लेकर आप और भाजपा(BJP) के बीज जबरदस्त घमासान मचा हुआ है। दोनों राजनीतिक दलों के नेताओं का एक दूसरे पर पलटवार जारी है। रविवार को भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल(Arvind Kejriwal) और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया(Manish Sisodiya) पर जबरदस्त हमला बोला। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल बहुत घबराये हुए हैं, क्योंकि आबकारी मामले में ‘जैसे-जैसे खुली रही कड़ी, पास आ रही है हथकड़ी’।

भाटिया ने कहा कि जनता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री(Chief Minister) अरविन्द केजरीवाल से तीन सवाल क्या पूछे, उनकी स्वघोषित ईमानदारी की इमारत ढह गयी। उन्होने कहा कि केजरीवाल में यदि जरा सी भी नैतिकता बची है तो वे चौबीस घंटे से अंदर जनता को बतायें कि यदि आबकारी नीति में कोई घोटाला नहीं किया था, तो उसे वापस क्यों लिया, शराब कारोबारियों को 144 करोड़ की छूट क्यों दी और फिर 30 करोड़ रुपये का जुर्माना क्यों किया।

यह भी पढेंःवृंदावन से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में पलटी, दो किशोरियों की दर्दनाक मौत, एक दर्जन घायल

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया (Garav Bhatia) ने अरविन्द केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि यदि आपने कोई घोटाला नहीं किया है तो मुकदमा रद्द कराने के लिए अदालत जाएं और यदि केस रद्द होता है, तो इसे हम भी सराहेंगे। लेकिन इतना भी बता दीजिए कि आप की दो राज्यों में सरकार है और दोनों राज्यों के स्वास्थ्य मंत्री भ्रष्ट निकले। केजरीवाल बताएं कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन(Satyendra Jain) करीब तीन माह से जेल में हैं, न्यायालय की प्रतिकूल टिप्पणी के बावजूद जैन को अब तक मंत्रिमंडल से क्यों बर्खास्त नहीं किया गया, जबकि पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री को भष्टाचार की शिकायत पर उसे हटाकर ईमानदार सरकार होने का ढिंढोरा क्यों पीटा था।

आदेश गुप्ता

 उधर भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) का कहना था कि आप सरकार की आबकारी नीति दिल्ली के लिए विनाशकारी नीति थी। उन्होंने रिहायशी इलाकों में ठेके खुलवाकर युवाओं को बर्बादी करने का काम किया था। गुप्ता ने कहा कि एक साल पहले केजरीवाल ने ही भ्रष्टाचारियों को देश का गद्दार बताया था, लेकिन अब भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देकर खुद दिल्ली की जनता से गद्दारी कर रहे हैं।  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button