न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Updated Bollywood News: ‘बिग बॉस 16’ फेम अब्दु रोजिक ने की सगाई, 7 जुलाई को होगी शादी

'Bigg Boss 16' fame Abdu Rojik engaged, marriage to take place on July 7

Updated Bollywood News: बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान (Bhaijaan) यानी सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो (Reality Show) बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फेम और सिंगर अब्दु रोजिक (Singer Abdu Rozik) ने सगाई कर ली है। शुक्रवार 10 मई की रात को अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया (Social Media) पर 2 पोस्ट शेयर किए जिसमें अब्दु ने अपनी सगाई की घोषणा की। अब्दु की मंगेतर (Fiance) का नाम अमीरा है, जिसके साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपनी लव स्टोरी (Love Story) के बारे में भी बताया।

7 जुलाई को हुई शादी

अब्दु ने बताया कि यह एक लव मैरिज (Love Marriage) है। अमीरा और वह एक दूसरे को पिछले 4 महीने से जानते हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह 7 जुलाई को शादी करने वाले हैं, जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार (bollywood superstar) सलमान खान भी शामिल होंगे।

अब्दु ने वीडियो और तस्वीरें शेयर कीं

बता दे कि, अब्दु ने इस बात की जानकारी सबसे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर करके दि। उस वीडियो में उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि वह सगाई करने जा रहे हैं। इसके एक दिन बाद यानी शनिवार 11 मई को अब्दु ने अपनी सगाई की 2 तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में अब्दु पारंपरिक परिधानों (Traditional Clothing) में अपनी मंगेतर अमीरा के साथ अंगूठियां बदलते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘अल्हम्दुलिल्लाह 24.04.2024’

अमीरा के बारे में

अमीरा शारजाह से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही हैं। अब्दु ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘अमीरा बेहद खूबसूरत हैं। उनके लंबे बाल और आंखें बेहद खूबसूरत हैं। मेरे और उनके बीच की केमिस्ट्री कमाल की है और इसीलिए हमने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। साथ ही सिंगर अब्दु रोजेक ने भी बताया कि अमीरा शारजाह से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही हैं।

जैसा की आप सभी जानते है कि अब्दु हमेशा से ही सलमान खान के बहुत बड़े फैन रहे हैं। वे सलमान खान को भाईजान के नाम से और सलमान खान उन्हें छोटा भाईजान कहकर बुलाते हैं। अपनी शादी की जानकारी देते हुए अब्दु ने बताया कि वे और अमीरा 7 जुलाई को दुबई में शादी करेंगे। इस शादी समारोह में सलमान खान समेत कई और बड़े सेलेब्स भी शामिल होंगे। सिंगर अब्दु ने बताया कि सलमान ने भी उन्हें फोन करके बधाई दी है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button