Sliderन्यूज़बॉलीवुड

जिंदा हैं पूनम पांडे…क्या थी उनकी मौत की खबर फैलने की वजह, सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर दी जानकारी!

Bollywood actress Poonam Pandey Death Update: पूनम पांडे के निधन की खबर सुनने के बाद से ही तमाम तरह के सवाल हर किसी के मन में उठ रहे हैं, जिसका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं हैं। अब मीडिया के हवाले से एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि एक खास उद्देश्य से पूनम ने अपनी मौत की खबर खुद उड़वाई है।

पूनम पांडे के कथित निधन की खबर ने 2 फरवरी की सुबह-सुबह हर किसी को हैरानी में डाल दिया । मीडिया के हवाले से अभिनेत्री को लेकर चौंकाना वाली खबर मिली है, जिसमें बताया जा रहा है कि वो जिंदा हैं। पूनम पांडे के official instagram account पर ही उनके कथित मौत की खबर शेयर की गई, जिसके बाद हर तरफ जैसे तूफान सा मच गया। इस पोस्ट में बताया गया कि पूनम का निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हो गया और इस वक्त उनके अपने सदमे में हैं। सदमा तो हर किसी को लगा क्योंकि 2 दिन पहले तक पब्लिक इवेंट में ग्लैमरस और हेल्दी दिख रहीं पूनम को अचानक cervical cancer ने निगल लिया, इसे लेकर यकीन कर पाना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा। social media पर सिलेब्रिटीज़ और पब्लिक उनके लिए दुख जताते दिखे वहीं काफी लोगों ने इसे फेक और पूनम का अगला स्टंट भी बताया। हालांकि खबर आई कि उनके मैनेजर ने पूनम के निधन की खबर को कन्फर्म किया है, मगर उनकी dead body किस हॉस्पिटल में है, इसे लेकर उनके पास कोई जवाब नहीं था। सूत्रों से ये जानकारी मिली है कि पूनम पांडे ने अपनी मौत की खबर खुद फैसलाई है और इसके पीछे एक खास वजह है।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें , पूनम पांडे ने अपनी मौत की खबर जान बूझकर एक खास मकसद से उडाई है। सूत्र ने कहा, ‘पूनम पांडे ने cervical cancer की वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए अपनी मौत की खबर फैलाई है, उसके प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए उन्होंने ये कदम उठाया, जिसके वैक्सीन को लेकर हाल ही में घोषणा की गई है। उसी vaccine को promote करने के लिए पूनम ने इस तरह की खबर फैलाई है।’

उठ रहे चौंका देने वाले सवाल

वहीं पूनम पांडे के कथित निधन की खबर को लेकर तमाम तरह के सवाल लोगों के मन में खड़े हो रहे हैं, जिसका जवाब न तो उनकी टीम की ओर से और न ही उनके किसी परिवार वाले की ओर से अब तक सामने आया है। बताया गया कि उनका निधन उनके होमटाउन कानपुर में हुआ, मगर जब मीडिया ने उनके PR से बात की तो उनके पास उस अस्पताल का नाम नहीं था जहां वो भर्ती हुईं थीं। न तो कहीं परिवार नजर आ रहा हैं, न उनकी बॉडी और न ही उनसे जुड़ा कोई शख्स जो इस खबर को कन्फर्म और पुख्ता कर सके।

उनकी बिल्डिंग के लोगों को भी नही पता क्या हैं सच्चाई

आपको बता दें पूनम लोखंडवाला इलाके में रहती हैं उनकी बिल्डिंग में रहने वाले लोगों तक को नहीं पता कि सच्चाई क्या है। कहा जा रहा है कि पूनम की बहन का फोन भी बंद आ रहा है। इन तमाम खबरों के बीच पूनम के ड्राइवर का भी बयान सामने आया। उन्होंने ‘पत्रकारों’ से अभिनेत्री के बारे में बात की और कहा कि वो घटना से एक दिन पहले शाम तक bandra वाले अपने flat ` में थीं और अचानक कहीं बाहर चली गईं।

किसी ने कहा सुबह हुई मौत तो किसी ने कहा गुरुवार रात हुआ निधन
उनकी टीम ने गुरुवार रात निधन की बात कही थी। इन सबके अलावा पूनम के X Bf बिपिन हेडेकर ने अपने बयान में कहा कि उन्हें कुछ नहीं हुआ है।

अभिनेत्री ने खुद कहा था- देने वाली हैं बड़ा surprice

इसी के साथ social media पर एक वीडियो भी काफी चर्चा में रहा है जिसमें वह खुद कहती दिख रहीं कि वो कुछ बहुत बड़ा करने वाली हैं। उन्होंने कहा था कि जब लोगों को लगता है कि ये लड़की सुधर रही है तब उन्हें सबको सरप्राइज करने में काफी मजा आता है। अब इस वीडियो को लोग इसी घटना से जोड़कर देख रहे हैं और सवाल कर रहे हैं कि कहीं यही सरप्राइज तो नहीं था! पूनम के कथित निधन के साथ ही इस तरह के और भी कई वीडियोज़ चर्चा में हैं जिसमें वह बिल्कुल फिट और हमेशा की तरह ग्लैमरस आ रही हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button