न्यूज़मनोरंजन

गदर-2 के ट्रेलर ने जीता फैंस का दिल, इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ की रो पड़े सनी देओल

Trailer of Gadar-2 : आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, गदर पार्ट -2 मूवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी के ट्रेलर ने ही गर्दा उड़ा दिया हैं तो सोचो भला जब फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी तब क्या होगा। फिल्म के ट्रेलर ने फैंस के बीच आते ही लोगों के मन में उत्सुकता को दोगुना कर दिया है। हर कोई इस फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि 11 अगस्त की तारीख कब आएगी और कितनी ही जल्दी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देख सकेंगे।

लेकिन उससे पहले आपको ये बता दें कि इस फिल्म की शानदार लॉन्चिग की गई। जिसका ढोल नगाड़ों के साथ शुभारंभ किया गया है। फिल्म लॉन्चिंग इवेंट में सिनेमा जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। कास्ट का वेलकम ढोल, नगाड़ों और आतिशाबाजी के साथ किया गया। इसी बीच ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो लोगों को काफी इमोशनल कर रहा है। इस भावुक सीन को देखकर लोगों में इस फिल्म के प्रति और भी ज्यादा कनेक्टीविटी बढ़ गई है। इवेंट के दौरान ही अमीषा पटेल ने ऐसा कुछ कर दिया कि जिसने फैंस का दिल जीत लिया और उस भावुक नजारे को देखकर हर कोई भावविभोर हो गया है।

बता दें कि जो गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जो सीन देखने को मिला है वो लोगों के बीच छा गया है। दरअसल इवेंट में पहुंचे सनी देओल जैसे ही स्टेज पर चढें तो उनके चाहने वालों ने जेरदार स्वागत किया। उनके फैंस बोलने लगे कि पाजी तुस्सी हमारी जान हो..हिंदुस्तान हमारी जान है.. हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा। बस इन्हीं सब नारों की गूंज आने लगी। जिसके बाद सनी देओल की आखों से आंसू गिरने लगे तभी अमीषा झट से उनके आंसू पोछने लग जाती। जिसे देख लोग काफी इमोशनल हो गए।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button