ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Madhya Pradesh News: आपत्तिजनक Web Series पर होगा कड़ा प्रहार! कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर के कार्यक्रम में बोले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

Madhya Pradesh News: CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि महाराज देवकीनंदन ठाकुर ने आपत्तिजनक वेब-सीरीज(Web Series) पर प्रतिबंध की जरूरत की बात की.युवा पीढ़ी संस्कृति से विमुख हो रही.इसके लिए मध्य प्रदेश सरकार आवश्यक कदम उठाएगी.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि आपत्तिजनक वेब-सीरीज (Web Series) पर प्रतिबंध के लिए राज्य सरकार आवश्यक कदम उठाएगी. उन्होंने यह बात भोपाल में कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर (Devkinandan Thakur) के प्रोग्राम में कही. देवकी नंदन ठाकुर इस तरह की मांग बहुत पहले से कर रहे हैं. इससे पहले वो स्कूल-कॉलेजों में फिल्मी गानों पर पाबंदी लगाने की मांग कर चुके हैं

जानिये क्या कहा है शिवराज सिंह ने ?

शिवराज सिंह चौहान ने कहा,”महाराज देवकीनंदन ठाकुर जी ने आपत्तिजनक वेब-सीरीज पर प्रतिबंध की जरूरत की बात की. युवा पीढ़ी संस्कृति से विमुख हो रही. इसके लिए राज्य सरकार आवश्यक कदम उठाएगी.’उन्होंने कहा कि साथ ही प्रदेश में नशे पर कंट्रोल के पूरे प्रयास किए जाएंगे.चौहान ने कहा कि अभी हाल ही में मध्य प्रदेश में शराब अहाते बंद किए गए हैं.यह इस दिशा में महत्वपूर्ण कदम है.

हिंदु ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करें’

वो यहीं पर नहीं रुके थे. उन्होंने एक विवादित सीख भी श्रद्धालुओं को दी थी.उन्होंने श्रद्धालुओं से कहा कि हिन्दू चार-पांच बच्चे पैदा करें,मेरी खुद की भी चार संतानें हैं.देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि जब वे 40-40 पैदा कर सकते हैं तो हम चार-पांच बच्चे पैदा क्यों नहीं कर सकते.वहीं मीडिया से उन्होंने कहा था कि जब कुछ लोग 30 करोड़ होकर 100 करोड़ को ललकार रहे हैं तो 60 करोड़ होने पर क्या करेंगे.भोपाल में देवकीनंदन ठाकुर भागवत कथा सुना रहे हैं.

ये भी पढ़े… Rajasthan News: राजस्थान कांग्रेस में फिर कलह शुरू Ashok Gehlot  पर जमकर बरसे Sachin Pilot, लगाए ये  गंभीर आरोप!

इसमें हजारों की संख्या में श्रद्धालु आ रहे हैं.उन्होंने दो दिन पहले कहा था कि भारत सरकार को स्कूल-कॉलेजों में बालीवुड के गानों पर नाचने के कार्यक्रम पर पाबंदी लगानी चाहिए.उन्होंने कहा था कि किसी भी स्कूल-कॉलेज में हमारी बेटियां बालीवुड के गानों पर नहीं नाचेंगी,वो विद्या का मंदिर है,जिसे ये अशुद्ध कर रहे हैं.अपने गंदे विचारों से अशुद्ध कर रहे हैं.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button