ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश Rajdhani Express में धुआं निकलने से यात्रियों में भगदड़, जानिये हादसे की वजह।

Smoke in Chennai-Delhi Rajdhani Express:  इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। चेन्नई -दिल्ली  राजधानी एक्प्रेस में अचानक धुआं निकलते ही यात्रियों के बीच अफरा तफरी मच गई। जैसे ही धुआं निकलने की बात यात्रियों Passengers तक पहुंची कि आग लग जाने के डर से सभी यात्री Passengers आनन- फानन में  इधर उधर भागने लगें।महौल को बिगड़ता देख  बचाव दल मौके पर पहुंच कर बड़ी मशक्कत के बाद  स्थिति पर काबू पाया।

चेन्नई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में धुएं की वजह से आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में हादसा हुआ । जानकारी के मुताबिक ट्रेन के बी-5 डिब्बे में पहियों के पास एक दम से धुआं निकलने लगा। । Smoke धुआं निकलने की वजह से ट्रेन को कवाली रेलवे स्टेशन के पास करीब 20 मिनट तक रोका गया

बता दें कि चेन्नई-दिल्ली Rajdhani Express राजधानी एक्सप्रेस में धुआं निकलने की जांच के बाद रेलवे अधिकारियों ने कहा कि ब्रेक जाम होने की वजह से धुआं निकला। उन्होंने बताया कि ट्रेन की मरम्मत के बाद फिर से यात्रा शुरू की गई। घटना में किसी को चोट नहीं आई है।

ये भी पढ़े… Amritpal Singh: क्या मेरठ में छिपा है मोस्ट वांटेड अमृतपाल सिंह ?

इससे पहले भी हो चुके हैं हादसे

आपको बता दें कि ये कोई पहला हादसा नही हुआ इससे  पहले भी कई बार  देश के तमाम जगहों से खबरे सामने निकलक कर सामने आ चुकी है कितने बार बड़े हादसे भी हुए औऱ जिनमें  यात्रियो passengers की जाने भी जा चुकी है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button