ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Rajasthan News: राजस्थान कांग्रेस में फिर कलह शुरू Ashok Gehlot  पर जमकर बरसे Sachin Pilot, लगाए ये  गंभीर आरोप!

राजस्थान में एक बार फिर से  घमासान शुरू हो गया है। इसी बीच सचिन पायलट (Sachin Pilot) भड़कते हुए नजर आए है। मुख्यमंत्री और पूर्व उपमुख्यमंत्री के बीच तकरार  से राजस्थान कि सियासत में गहमागहमी का महौल बन गया है।सार्वजनिक मंच से दोनो के बीच मतभेद जाहिर किया  गया है।  डिप्टी सीएम सचिन पायलट सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर हमला  किया है  और जिस तरह से डिप्टी सीएम पायलट ने  सीएम गहलोत पर आरोप लगाए है जिससे कहा जा  सकता है कि आने वाले समय में सियासी घमासान औऱ तेज हो सकता है ।

दरअसल सचिन पायलट ने अपनी ही पार्टी पर तीखें सवाल किए हैं। पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अशोक गहलोत  पर जबरजस्त  हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैने सीएम गहलोत से पूर्व  सीएम  के खिलाफ जो शिकायत की थी उस पर उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया। जिसके चलते अब मुझे 11 अप्रैल को शहीद स्मारक पर एक दिन का अनशन करना करेंगे ।

इतना ही नही पायलट यही नही रूके और आगे ये भी कहा कि वसुंधुरा सरकार में हुए भ्रष्टाचार  पर अभी तक कोई कार्रवाई नही की गई। जबकि चुनाव होने में बस 6- 7 महीने ही बचे हुए ऐसे में विपक्षी भ्रम फैला सकते  हैं इसमें कोई मिली भगत तो नहीं हैं। वादा भी किया गया जो महज हवाई निकले। अब तक कि सीएम आंख कान बंद किए हुए बैठे हुए थे लिए कि अब औऱ नही है।  जो भी  सच है सामने  लाने के लिए जल्द ही एक्शन  लेना होगा । जिसस कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लगे कि वाकई मंम हमारी कथनी औऱ करनी में कोई अंतर नही है।

ये भी पढ़े… President in Sukhoi: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सुखोई जेट से भरी उड़ान, प्रतिभा पाटिल के बाद बनी ऐसी दूसरी महिला राष्ट्रपति

आपको बता दें कि ये  मामला वसुंधरा सरकार के कार्यकाल के दौरान विपक्ष में रहते हुए 45 हजार करोड़ के घोटाले से जुड़ा हुआ है।  पायलट ने 45 हजार करोड़ के घोटालें को लेकर आवाज उठाने  का वादा किया  था कि सरकार आएगी तो इन घोटालों पर निष्पक्ष तरीके से जांच करवाएंगे और दोषियों को सजा देंगे।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button