ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

पति की क्रूरताः पत्नी के हाथ पैर बांध मुंह में ठूंसा कपड़ा, दुपट्टे से दबाया गला

मेरठ। नौचंदी क्षेत्र के जैदीफार्म में एक पति ने क्रूरता की सभी हदें पार कर दी। मायके से तीन लाख रुपये नहीं लाने पर उसने पत्नी के हाथ-पैर बांध दिए। पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुपट्टे से गला दबाकर मारने का प्रयास किया। महिला को मृत समझकर पति घर से चला गया।

पति की क्रूरता की शिकार महिला जमीन पर रेंगते हुए किसी तरह घर के गेट तक पहुंची और दरवाजा खटखटाया। पड़ोसियों ने गेट को खोला और महिला के हाथ-पैर खोलकर मुंह से कपड़ा निकाला।

महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटनाक्रम को पड़ोसियों ने मोबाइल में कैद कर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। मायके पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

देहली गेट थाने के खैरनगर निवासी शायदा पत्नी मुस्तफा ने बताया कि बेटी अशफिया का निकाह दो साल पहले लिसाड़ी गेट के अहमदनगर निवासी अब्दुल कादिर से हुआ था। कादिर शादी के बाद से ही अशफिया पर तीन लाख रुपये दहेज लाने के लिए दबाव बना रहा था।

यह भी पढेंः MLA Supporter की गुंडई,  बर्थडे पार्टी में युवक को जूते से पीटा, वीडियो वायरल

अशफिया पति की क्रूरता से तंग आकर अपने मायके चली गई थी, लेकिन पंचायत ने अशफिया को कादिर के साथ भेज दिया गया। उसके बाद भी कादिर ने अशफिया का उत्पीड़न जारी रखा। 

दो महीने पहले कादिर नौचंदी थाना क्षेत्र के जैदी फार्म में किराए पर रहने लगा। वह लगातार तीन लाख की मांग करता रहा। दो दिन पहले कादिर ने अशफिया के साथ क्रूरता की।

एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button