ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

Instagram New Feature: इंस्टाग्राम जल्द लेकर आ रहा नया फीचर, यूजर्स जानकर हो जाएंगे खुश

नई दिल्ली: आजकल हर इंसान इंस्टाग्रा (Instagram New Feature) का दीवाना है, लेकिन अब इंस्टाग्राम और भी ज्यादा मजेदार होने वाला है. इंस्टाग्राम (Instagram New Feature) अब अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर ला रहा है. अब इंस्टाग्राम पर अन्य लोगों के पोस्ट और रील्स को रीपोस्ट करने के लिए एक नया ऑप्शन देने पर कंपनी ने मुहर लगा दी है.

Instagram New Feature की चल रही टेस्टिंग

बताया जा रहा है कि अभी इस फीचर की टेस्टिंग चल रही है. टेस्टिंग का काम पूरा होने के बाद आने वाले महीनों में इंस्टाग्राम (Instagram New Feature) एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर इसे सभी के लिए लॉन्च कर देगी. बताया गया है कि इस फीचर के तहत इंस्टाग्राम यूजर के प्रोफाइल सेक्शन पर टैग विकल्प के बगल में रिपोस्ट फीचर की सुविधा मिलेगी. इंस्टाग्राम अब यूजर्स को अन्य यूजर्स के पोस्ट और रील को रीपोस्ट करने का फीचर ऑफर करेगा.

ये भी पढ़ें- Whatsapp का नया फीचर जान कर आप भी हो जाएंगे खुश, इस आसान तरीके से खंगाल पाएंगे पुराने चैट्स

जल्द ही लांच हो सकता है इंस्टाग्राम का धांसू फीचर

इसकी पुष्टि करते हुए कम्पनी की ओर से कहा गया, कि यह प्लेटफॉर्म लोगों के एक छोटे समूह के साथ इस फीचर (Instagram New Feature) का परीक्षण करने की योजना बना रहा है. वहीं ऐसे में जल्द ही यूजर्स तक ये धांसू फीचर पहुंच सकता है.

इस फीचर के आने के बाद इंस्टाग्राम (Instagram New Feature) यूजर्स को किसी अन्य यूजर के अकाउंट की इमेज या फिर वीडियो रीपोस्ट करने के लिए उसे डाउनलोड करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इंस्टाग्राम अब फोटो-टु-वीडियो प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ेगा. पिछले कुछ समय में इंस्टाग्राम ने जिस तरह रील्स फीचर पर अपनी पूरी ताकत झोंकी है उससे साफ है कि कंपनी इसे और बेहतर बनाने में जुटी है ताकि इस फील्ड के बादशाह टिकटॉक को चुनौती दी जा सके.  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button