ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

बिग बॉस-16 में Sidharth Malhotra को सलमान ने Kiara Advani के नाम से चिढ़ाया, बोले- शादी मुबारक हो

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra Kiara Advani) इन दिनों अपनी शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये दोनों जहां भी जाते हैं, हर कोई [इनकी शादी की बात करता है। हाल ही में, सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ की प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस 16’ के मंच पर पहुंचे थे, जहां शो के होस्ट व सुपरस्टार सलमान खान ने एक्टर को कियारा के नाम पर जमकर परेशान किया।

आखिर कपल कब करेंगे शादी?

पहले ये जान लीजिए कि सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth Malhotra Kiara Advani) सुपरहिट फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म के साथ-साथ दोनों की ऑफस्क्रीन जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है। दोनों के फैंस अब इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अफवाहों की मानें, तो दोनों साल 2023 में शादी कर सकते हैं।

अब रूमर्ड कपल की शादी की अफवाहों के बीच सुपरस्टार सलमान खान ने भी सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra Kiara Advani) को काफी परेशान किया है। विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ को होस्ट करने वाले दबंग स्टार ने सिड को कियारा के नाम से चिढ़ाया और उन्हें शादी की अग्रिम बधाई भी दी। इस पर ‘शेरशाह’ एक्टर थोड़े शरमा गए।

ये भी पढ़ें- Vaishali Takkar Suicide: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की वैशाली ठक्करने की खुदकुशी, पुलिस ने की सुसाइड नोट बरामद

सलमान ने सिद्धार्थ से कियारा को लेकर ऐसा क्या कहा ?

बता दें कि सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra Kiara Advani) अपनी आगामी फिल्म ‘थैंक गॉड’ के प्रचार के लिए एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाई दिए। इस दौरान सलमान ने सिड को कियारा के नाम पर बहुत चिढ़ाया। सलमान ने सिड से कहा, “बधाई हो सिद्धार्थ, शादी मुबारक हो। ‘कियारा’ फैसला आपने लिया है… ‘प्यारा’ फैसला। आपने यह फैसला किसकी ‘आडवाणी’ में, हे भगवान, किसकी ‘एडवाइस’ पर लिया है।”

पहले तो शादी की बात सुनकर सिड चौंक गए, फिर जब कियारा का नाम आया, तो वह थोड़ा शरमा गए। उन्होंने पूछा, “आप (सलमान) और शादी का सुझाव दे रहे हो?” इस पर सलमान ने मजेदार रिएक्शन दिया। कैमरे को देखते हुए उन्होंने कहा, “सुनलो जानम टीनू, नहीं करना चाह रहा है।” इस पर सभी हंसने लगे। उन्होंने आगे कहा, “मैं जानम और टीनू को बचपन से जनता हूं।”

सिद्ध कियारा के रिश्ते का क्या है सच?

इस पर सिड ने जवाब दिया, “वह (कियारा) मेरी सह-कलाकार है और शादी (Sidharth Malhotra Kiara Advani) कब, कहां, किसके साथ होगी, आप नहीं बता सकते।” बात यहीं खत्म नहीं हुई, दोनों ने शादी का मजाक भी उड़ाया। यहां देखें वह मजेदार वीडियो। वैसे, सलमान के कहने के बाद सिद्धार्थ और कियारा की शादी की खबरें और तेज हो गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने और अगले साल शादी करने की प्लानिंग कर रहा है। कथित तौर पर पहले वह रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे और उसके बाद प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में शादी करेंगे। फिल्म ‘थैंक गॉड’ की बात करें, तो इसमें सिद्धार्थ और रकुल के साथ अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button