ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Vaishali Takkar Suicide: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है की वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी, पुलिस ने की सुसाइड नोट बरामद

नई दिल्ली: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar Suicide) ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। शुरुवाती जांच में इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

पुलिस जांच पड़ताल में लगी

टेलीविजन जगत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर के साईं बाग कॉलोनी में स्थित उनके मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वैशाली पिछले एक साल से इंदौर में रह रही थी। आत्महत्या की खबर मिलते ही पुलिस और एफएलएफ की टीम ने मौके पर पहुंच के शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमएस अस्पताल भेजा है। शव के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है।

जानकारी के अनुसार, तेजाजी नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस एक्ट्रेस के आत्महत्या करने की वजह तलाश रही है। पुलिस को मिले सुसाइड नोट से एक्ट्रेस के आत्महत्या करने की क्या जानकारी मिलती है, ये जल्द पता चल जाएगा।

ये भी पढ़ें- Hema Malini Birthday Special:आज हेमा मना रही अपना 74वां जन्मदिन, जानें कैसे तय किया चाइल्ड गर्ल से ड्रीम गर्ल का सफर ?

क्या है वैशाली ठक्कर की मौत का सच ?

वैशाली पिछले एक साल से इंदौर में रह रही थी। वैशाली टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस थे उन्होंने कई बड़े सीरियल्स में काम किया है। वैशाली ने बतौर एंकर अपने करियर की शुरूवात की थी। जिसके बाद साल 2015 में उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में संजना के किरदार से अपने एक्टिंग करियर की शुरूवात की जिससे उन्हें खूब नेम-फेम मिला।

इस शो के बाद वैशाली- ये वादा रहा, ये हैं आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर, लाल इश्क और विष और अमृत में भी नज़र आयी। एक्ट्रेस का सबसे पॉपुलर किरदार धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ में अंजलि भारद्वाज का था, जिसके लिए उन्होंने ‘गोल्डन पेटल अवार्ड्स के बेस्ट एक्ट्रेस इन निगेटिव रोल’ से सम्मानित किया जा चुका है।

किसी फिल्मी कलाकार का इस तरह अचानक आत्महत्या करने का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई कलाकारो ने किसी न किसी कारण से अपने जीवन को खत्म कर लिया। अब वैशाली ने आत्महत्या क्यों की ?ये सवाल सभी की मन में है। पुलिस जांच में क्या हकीकत सामने आती है इसका इन्तजार सभी को है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button