ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

शादी के 4 साल बाद ही Nayanthara Vignesh के घर में खुशी की लहर, जुड़वा बच्चे को दिया जन्म

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara Vignesh) जुड़वा बच्चों की मां बन गई हैं. आपको बता दें कि उनकी शादी को अभी 4 महीने ही बीते हैं और अब उनके घर पर नन्हें मेहमान का स्वागत हो गया. नयनतारा के पति विग्नेश ने बच्चों के साथ अपनी फोटोज शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है. तस्वीर में दोनों बच्चों के पैरों को चूमते नजर आ रहे हैं.

नयनतारा (Nayanthara Vignesh)और उनके पति विग्नेश ने 4 महीने पहले यानी 9 जून को चेन्नई में शादी की थी. शादी के तुरंत बाद एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. कपल (Nayanthara Vignesh) ने बच्चों के जन्म की ‘गुड न्यूज’ फैंस के साथ साझा की हैं. इन फोटोज में से एक फोटो में कपल अपने अपने जुड़वा बच्चों के पैर चूमते नजर आ रहे हैं. हालांकि दोनों बच्चों के चेहरे कैमरा में नजर नहीं आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Rekha Birthday Special: आज रेखा मना रहीं अपना 68वां जन्मदिवस, जानें क्या हुआ जब 15 साल की रेखा को एक्टर ने किया जबरन किस

सोशल मीडिया पर लिखा खास नोट

दोनों अपने बेटों के दोनों अपने बेटों के नन्हें पैरों तो चूमते हुए काफी खुश लग रहे हैं. तस्वीर में विग्नेश शिवन (Nayanthara-Vignesh) ने लिखा- नयन और मैं आज अम्मा और अप्पा बन गए हैं. हमें जुड़वा बेटे हुए हैं. हमारी सारी दुआओं, हमारे पूर्वजों का आशीर्वाद मिलकर हमे हमारे दोनों बच्चों के रूप मिले हैं. आप सभी की दुआएं हमें चाहिए. उईर और उलगम. उईर का मतलब जिंदगी होता है तो उलगम का मतलब होता है दुनिया.

4 महीने पहले हुई थी शादी

इसी साल 9 जून चेन्नई में दोनों की शादी (Nayanthara Vignesh) हुई थी. एक्टर डायरेक्टर की इस जोड़ी को फैंस काफी प्यार करते हैं. ऐसे में फैंस ने दोनों को ढेरों बधाइयां देते हुए खुशी भी जाहिर की है. नयनतारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा नेटफ्लिक्स पर नयनतारा की डॉक्यूमेंट्री भी आने वाली है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button