उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

शातिर प्रेमीः खुद को मरा दिखाने के लिए शराबी को कार में जिंदा जलाया, प्रेमिका और दोस्त सहित गिरफ्तार

सुशील व लाल बहादुर कार में सवार होकर शराब की हट्टी पर जा पहुंचे। यहां उन्हें अधेड़ उम्र का शराबी मदनपाल शराब पीता मिला। सुशील ने अपनी बातों में फंसाकर मदनपाल को खूब शराब पिलाई। फिर उसे अपनी कार से बिजनौर ले आए। जहाँ पर सुशील ने शातिर योजना के तहत सड़क किनारे अपनी कार में नशे में बेसुध हुए अधेड़ मदनपाल के ऊपर तेल छिड़कर आग लगाकर दी।

बिजनौर। एक शातिर युवक ने अपने आप को मरा दिखाने की ऐसी साजिश रची। उसने एक अंजान अधेड़ शराबी को जबरन कार में बिठाया और उस पर तेल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश की। पुलिस के मौके ए वारदात पर समय से पहुंचने शराबी की जान बच गई। उसका दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

साजिश कर्ता सुशील कुमार कर्ज़ के बोझ तले दबा था। वह अपनी प्रेमिका को पाने व आजादी से घूमने की फिराक में था। इसलिए वह खुद को मरा दिखाना चाहता था, ताकि कर्ज का पैसा वापस लेने वाले लोग, परिजन, उसकी  पत्नी उसे न ढूंढे। वह प्रेमिका के साथ मजे से रहना चाहता था। पुलिस ने सुशील, उसके दोस्त व प्रेमिका का साजिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के संबंध में मीडिया को जानकारी देते एसपी बिजनौर दिनेश सिंह

एसपी, बिजनौर दिनेश सिंह ने बताया कि 29- 30 नवंबर की रात बिजनौर के चाँदपुर का रहने वाला सुशील व लाल बहादुर कार में सवार होकर शराब की हट्टी पर जा पहुंचे। यहां उन्हें अधेड़ उम्र का शराबी मदनपाल शराब पीता मिला। सुशील ने अपनी बातों में फंसाकर मदनपाल को खूब शराब पिलाई। फिर उसे अपनी कार से बिजनौर ले आए। जहाँ पर सुशील ने शातिर योजना के तहत सड़क किनारे अपनी कार में नशे में बेसुध हुए अधेड़ मदनपाल के ऊपर तेल छिड़कर आग लगाकर दी।

लेकिन उस समय कार में आग लगती देखकर गश्त करती पुलिस वहां पहुंच गयी और उसने अधजले शराबी को कार से निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उसकी गंभीर हालत देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आयी।

यह भी पढेंःउबर टैक्सी में एनआरआई का गलती से छूटा एक करोड़ की ज्वेलरी रखा बैग, पुलिस ने 4 घंटे में ढूंढ निकाला

एसपी बिजनौर ने बताया कि शादीशुदा सुशील कुमार गुप्ता पर भारी भरकम कर्ज़ था। वह हरिद्वार की रहने वाली प्रेमिका के प्यार के चक्कर में अधेड़ शराबी को मारकर समाज व पुलिस के सामने धूल झोंकने की साजिश रच रहा था ताकि पुलिस व समाज के लोग समझे कार में आग से सुशील की मौत हो चुकी है।

सुशील अपनी प्रेमिका के साथ नई ज़िंदगी जीना चाहता था। यही वजह है कि सुशील ने अपना फ़र्ज़ी आधार कार्ड भी बनवा लिया था। फ़र्ज़ी आधार में वह सुशील से पप्पू खान हो गया था। इश्क के नशे में चूर व कर्ज़ के बोझ से छुटकारा पाने के लिए साजिश करना इतना भारी पड़ेगा,  शायद उसने नहीं सोचा होगा।

पुलिस ने तीनों के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है। पकड़े गए सुशील के पास से पुलिस ने स्कूटी, 35 चेक ,13 लाख 50 हज़ार नकद, पिस्टल 32 बोर व ज़िंदा कारतूस के साथ कई फ़र्ज़ी आधार कार्ड भी बरामद किया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button