ट्रेंडिंग

एल्विश यादव को रास नहीं आई शोहरत, अब हो गया खेला!

शोहरत की बुलंदियों पर पर पहुंच जाना और बात है लेकिन उन बुलंदियों पर टिकना और बात। ये बात ओटीटी बिग बॉस विनर एल्विश यादव पर सटीक बैठती है। जी हां बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने से लेकर विजेता बनने तक एल्विश यादव ने खूब सुर्खियां बटोरी। एक यूट्यूबर से बिग बॉस विनर बनने के बाद सेलेब्रिटी का तमगा एल्विश ने बहुत जल्दी हासिल कर लिया।‌ लेकिन ज्यादा कमाने की चाहत ने अब सेलेब्रिटी बन चुके एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ा दी है।

ओटीटी पर बिग बॉस जीतने वाले एल्विश यादव की जिन्दगी का सफ़ेद पहलू तो पूरी दुनिया ने देखा था। लेकिन स्याह पहलू अब सामने आया है बिग बॉस जीतने वाला देसी छोरा नशे का सौदागर निकल जाएगा ये शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। लेकिन वो कहते है ना कि ग़लत कभी छिप नहीं सकता। और यही हुआ एल्विश यादव के साथ। जिसकी असलियत अब सबके सामने है एक एनजीओ ने एल्विश की काली करतूतों की पोल खोल दी है। जिसके बाद पांच लोगों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वहीं एल्विश यादव की तलाश हो रही है।

एल्विश पर रेव पार्टियां कराने और प्रतिबंधित सांपों की तस्करी का आरोप है। इस मामले में मेनका गांधी के एनजीओ के सदस्यों को सूचना मिली थी कि एल्विश के फार्म हाउस में रेव पार्टियां होती हैं जिनमें विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता है। लिहाज़ा सबूत जुटाने के लिए एनजीओ ने जाल बुना और एल्विश का गिरोह उसमें फंस गया।

Read More News: Latest Hindi News Sports | Sports Samachar Today in Hindi

आपको बता दें कि एक एनजीओ को एल्विश के गैर कानूनी कामों की भनक लगी, एनजीओ के मुताबिक फार्म हाउस में संचालित होती थी रेव पार्टियां, पार्टियों में विदेशी युवतियों के भी शामिल होने की सूचना मिली,एनजीओ के मुखबिर ने एल्विश यादव से सम्पर्क किया, नोएडा में रेव पार्टी करने और सांपों की व्यवस्था करने को कहा। मुखबिर ने राहुल नाम के तस्कर का नंबर एनजीओ के लोगों को दिया।राहुल के जरिए एल्विश से बात हुई जो पार्टी के लिए तैयार हो गया।एनजीओ के लोगों ने सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में बुलाया, इसकी सूचना एनजीओ ने डीएफओ को दी गई। एल्विश की टीम के सदस्यों से एनजीओ ने सांप दिखाने को कहा, इसी दौरान वन विभाग और सेक्टर 49 पुलिस मौके पर पहुंची और पांच आरोपियों को मौके से सारे सामान के साथ हिरासत में ले लिया

Read More News: Latest Hindi News Sports | Sports Samachar Today in Hindi

एक साधारण यू ट्यूबर से बिग बॉस का विनर बनने और उसके बाद सेलेब्रिटी बनने तक एल्विश का सफर एकदम फिल्मी कहानी जैसा ही है। यू ट्यूब पर लाखों फालोवर रखने वाले एल्विश को असली शोहरत तब मिली जब वो बिग बॉस का विजेता बना। महज़ छब्बीस साल की उम्र में मिली शोहरत शायद एल्विश को हज़म नहीं हुई। शायद यही वजह है कि उसने बेखौफ होकर अपने काले कारनामों को अंज़ाम देना शुरू कर दिया। लेकिन जुर्म कभी छिपता नहीं है। फिलहाल एल्विश का कच्चा चिट्ठा एनजीओ ने खोल दिया है। और जो पांच आरोपी मौके से गिरफ्तार हुए हैं उनके पास से नीले रंग के पिट्ठू बैग में एक प्लास्टिक बैग में 20 मिलीलीटर स्नेक वेनम मिला, कुल 9 सांप भी आरोपियों से बरामद हुए, इनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दुमुही सांप, एक रेट स्नेक बरामद हुए। स्नेक वेनम को वन विभाग ने मौके पर सील कर दिया। सांपों और वेनम का इस्तेमाल रेव पार्टियों में होता था।

एल्विश यादव लाखों युवाओं के लिए यूथ आइकन बन चुका था। यूट्यूब पर उसके वीडियोज पर मिलियन्स व्यूज मिलते थे। लेकिन यू ट्यूब पर ज्ञान देने वाले एल्विश की शख्सियत के काले अध्याय से कोई वाकिफ नहीं था। फिलहाल इस मामले में एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद यक़ीनन कुछ और खुलासे होंगे मगर अभी की खबर उन युवाओं के लिए एक बड़ा सबक है जो बिना जाने समझे किसी को भी आइकन बना देते हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button