Live UpdateSliderट्रेंडिंग

Pakistan News Shazia Manzoor and live show: हनीमून को लेकर को-होस्ट ने पूछे  सवाल तो, लाइव शो पर पाकिस्तानी सिंगर ने दनादन बरसाए थप्पड़

Pakistan News Shazia Manzoor and live show | latest Pakistan News

Pakistan News Shazia Manzoor and live show: एक पाकिस्तानी सिंगर शाज़िया मंज़ूर का वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब चर्चा में है, जिसमें लाइव टेलीविज़न के दौरान वह काफी भड़कती हुई और को-होस्ट पर थप्पड़ बरसाती दिख रही हैं। दरअसल इस शो में उनसे हनीमून को लेकर सवाल पूछ लिया गया था।

मशहूर पाकिस्तानी गायिका शाजिया मंजूर ने एक शो के दौरान सह-मेजबान और कॉमेडियन शेरी नन्हा को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इस वीडियो में शाजिया मंजूर बार-बार यह दोहराती नजर आ रही हैं कि उन्होंने पिछली बार भी इस बात से इनकार कर दिया था और तब कहा था कि यह एक प्रैंक था। इस बीच शो के होस्ट मोहसिन अब्बास हैदर मामले को शांत करने के लिए बीच में आते हैं लेकिन इससे कोई खास फायदा नहीं होता दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में को-होस्ट शेरी ने शायद उनसे ठीक पहले हनीमून को लेकर सवाल पूछा था और इसके बाद शाजिया कहती नजर आ रही हैं, ‘अच्छा, एक बात है कि आप थर्ड क्लास इंसान हैं। बिना मर्द के तो मैंने पिछली बार भी कहा था, सबको मज़ाक लगा था, याद है मैंने पहले भी कहा था…वो हनीमून की बात कर रहा है, तुम्हें शर्म नहीं आती? किसी को बुलाओ?’ और इतना कहकर शाज़िया शेरी को थप्पड़ मार देती है।

सिंगर ने झुँझलाकर कहा-चलो किसी औरत से हनीमून की बात करते हैं।

जब होस्ट मोहसिन अब्बास हैदर उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं तो वह कहती हैं, ‘आज कोई भी आगे नहीं आएगा। आपका क्या मतलब है? हनीमून (थप्पड़ मारकर) तुम्हारा क्या मतलब है? चलो किसी औरत के साथ हनीमून की बात करते हैं। पिछली बार भी आपने कहा था कि ये एक शरारत है। मैंने सभी को बताया कि यह एक शरारत थी, लोगों को नहीं पता था कि उसने पिछली बार भी गलत हरकत की थी।’ मैंने उसे ठीक ही डांटा था।

होस्ट  ने कहा- शेरी, अपनी पंक्तियाँ मत बोलो भाई!

इस पर हैदर शेरी पर चिल्लाते हुए कहते हैं- शेरी, अपने आप कोई लाइन मत बोलो भाई, तुम्हें वही बोलना चाहिए जो स्क्रिप्ट में लिखा है। इसके बाद सिंगर एक बार फिर शेरी (Pakistan News Shazia Manzoor and live show) को धक्का देने की ओर बढ़ती है और हैदर लगातार उसे-माजी-माजी कहकर रोकने की कोशिश करता नजर आता है। हैदर सॉरी कहकर माफी भी मांगता है।

गुस्से में आग बबूला होकर स्टूडियो से बाहर चली गई सिंगर

ऐसा कहा जाता है कि इसके बाद सिंग गुस्से में स्टूडियो से (Pakistan News Shazia Manzoor and live show) बाहर चले गए और शो में लौटने के लिए तैयार नहीं थे।  इस वीडियो पर लोगों ने खूब सारे कॉमेंट किए हैं। कुछ लोगों ने कहा है- सेल्फ रिस्पेक्ट मैटर करता है।

ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए बैकग्राउंड सिंगर

आपको बता दें कि शाजिया मंजूर एक मशहूर पाकिस्तानी गायिका हैं, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए बैकग्राउंड सिंगर के तौर पर कई गानों में अपनी आवाज दी है। उनके फेमस गानों में ‘बतियां बुझाई रख दी’, ‘चन मेरे मखना’ और ‘बल्ले बल्लाय’ जैसे हिट सिंगल ट्रैक हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button