उत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगबड़ी खबरराजस्थान

सुखदेव सिंह की हत्या के विरोध में उत्तर प्रदेश में मचा बवाल, कार्यकर्ता बोले बदमाशों को फांसी हो!

Sukhdev Singh Murder:राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, राजस्थान में किसको डिप्टी सीएम बनाया जाएगा, आखिर राजस्थान में सुरक्षा व्यवस्था किसके भरोसे है, आखिर राजस्थान में इतना बवाल मचा होने के बाद भी सरकार की ओर से कोई कदम क्यों नहीं उठाया जा रहा है, जी हां तमाम तरह के सवाल हैं, लेकिन जवाब देने के लिए कोई भी नहीं है, देश की राजधानी दिल्ली में नेताओं को बुलाया गया है, मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री को लेकर चर्चाएं हो रही हैं और प्रदेश में कानून व्यवस्था भगवान भरोसे है। ना तो किसी पुलिस का कोई अता पता है और ना ही नेताओं का…बस मुख्यमंत्री को लेकर चर्चाएं और मंथन हो रहा है। अब ना जाने मुख्यमंत्री को बनाने में कितना समय और लगेगा औऱ क्या तब तक राजस्थान में सब कुछ ऐसे ही चलता रहेगा, ये एक बड़ा सवाल है।

Also Read: Latest Hindi News Political News । Assembly Election news In Hindi

दरअसल राजस्थान में भले ही सरकार बदल गई हो, लेकिन अपराध काबू नहीं हुआ है, कल राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोमामेड़ी की हत्या कर दी गई थी, जिससे की पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था, राष्ट्रीय राजपूत करणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोमामेड़ी की हत्या के विरोध में राजस्थान ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के भी कई इलाकों में जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में सुखदेव सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष राजपूत करणी सेवा की हुई निर्मम हत्या के विरोध में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा करणी सेवा एवं राजपूत करणी सेना के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया तीनों संगठनों ने हत्यारो की शीघ्र गिरफ्तारी को लेकर राष्ट्रपति के नाम जिला अधिकारी को एक ज्ञापन सोपा और मांग की हत्यारो  को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए एवं कड़ी से कड़ी सजा दी जाए  पीड़ित परिवार को 5 करोड़ की सहायता धनराशि दी जाए एवं परिवार जनों में किसी एक को सरकारी नौकरी दी जाए

Also Read: Latest Hindi News Political News । Assembly Election news In Hindi

तो वहीं दूसरी ओर हत्या के विरोध में आज करणी सेना के जिलाध्यक्ष प्रवीण सिंह गौर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। डीएम के माध्यम से देश के राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा। कार्यकर्ताओं ने कहा हत्यारों को फांसी दी जाए। इसी कड़ी में यूपी के अमरोहा में भी राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या के मामले में  अमरोहा में करणी सेना के कार्यकताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।  करणी सेना के कार्यकताओं ने डीएम के नाम ज्ञापन सौंपा,  करणी सेना के कार्यकताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में सुखदेव सिंह हत्यारों को गोली मारों के नारे भी लगाए।  करणी सेना के विरोध प्रदर्शन को लेकर पुलिस अलर्ट रही। तो यूपी के कुशीनगर में भी- करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुख देव सिंह गोगामणि के हत्यारों के फांसी की मांग को लेकर करणी सेना प्रदर्शन कर रही है।  अब ऐसे में देखना ये होगा की पुलिस की ओर से बदमाशों के खिलाफ क्या कुछ कदम उठाया जाता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button