Sliderखेलन्यूज़

Rajasthan vs lucknow ipl t20 cricket highlights: राजस्थान ने लखनऊ को रॉयल्स अंदाज में हराया,PLAY OFF का मौका गंवाया!

Sanju Samson's team has won brilliantly in the match played between Rajasthan and Lucknow.

Rajasthan vs lucknow ipl t20 cricket highlights: राजस्थान (Rajasthan) और लखनऊ (Lucknow) के बीच खेले गए मुकाबले में संजू सैमसन (Sanju Samson) की टीम की शानदार जीत हुई है। तो वहीं केएल राहुल (KL Rahul) की टीम को एक बार फिर से हार नसीब हुई है। लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 196 रनों का स्कोर बनाया। जिसमें केएल राहुल ने कप्तानी पारी खेली।
लखनऊ के लिए केएल राहुल ने 48 गेंदों में 76 रन बनाए। तो वहीं दीपक हुड्डा का बल्ला भी एक बार फिर से गरजा। आयुष बदौनी महज 18 रन ही बना सके। इस मुकाबले में डिकॉक का बल्ला नहीं चला…तभी शायद लखनऊ की टीम 200 पार नहीं कर पाई। अगर डिकॉक का बल्ला चलता तो कहीं ना कहीं लखनऊ की टीम 200 पार का स्कोर खड़ा कर देती। MARCUS का तो खाता तक नहीं खुल सका। तो वहीं मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए निकोलस पूरन भी कुछ खास नहीं कर सके। पांड्या 11 गेंदों में 15 रन बनाकर चलते बने।


अब राजस्थान की टीम के सामने लक्ष्य था 197 रनों का….हर किसी को लगभग तय था कि राजस्थान की टीम इस मुकाबले को आसानी से जीत लेगी। राजस्थान के लिए यशस्वी और बटलर ओपनिंग करते हुए नजर आते हैं। यशस्वी ने 24 रनों की पारी खेली….तो वहीं दूसरी ओर बटलर ने 34 रनों की आतिशी पारी खेली। इस मुकाबले में संजू सैमसन का बल्ला फिर गरजा…..संजू सैमसन ने 33 गेंदों में 71 रनों की तूफानी पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई।
तो वहीं रियाग पराग इस मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए….रियान पराग महज 11 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हो गए…लेकिन फिर बल्लेबाजी करने आए विकेटकीपर धुव जुरैल ने 34 गेंदों में 54 रनों की पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई। जिससे की टीम की प्लेऑफ की राह आसान होती हुई नजर आ रही है।
कल दो मुकाबले खेले गए। दूसरा हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में खेला गया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 257 रनों जैसा पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया…. जिसका मुंबई इंडियंस की टीम पीछा नहीं कर पाई। हार्दिक पांड्या ने जरूर कप्तानी पारी खेल अपनी टीम को जिताने का प्रयास किया…. लेकिन अंत में टीम को 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा।


दिल्ली के लिए JAKE FRASER ने 27 गेंदों में महातूफानी पारी खेली। उन्होंने 27 गेंदों में 84 रन बनाए….तो वहीं दूसरी ओर TRISTAN ने 25 गेंदों में 48 रनों की आतिशी पारी खेली।शाई हॉप ने 17 गेंदों में 41 रनों की पारी खेलते हुए टीम की जीत में अहम योगदान दिया।
मुंबई इंडियंस के लिए तिलक वर्मा ने 32 गेंदों में 63 रनों की तूफानी पारी खेली। अंत के ओवर में बल्लेबाजी करने आए टिम डैविड ने 17 गेंदों में 37 रनों की आतिशी पारी खेली….लेकिन ये पारी टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button