Sliderखेलन्यूज़

GT vs RCB t20 IPL Cricket match: गुजरात और RCB की आज होगी टक्कर, जानिए कैसा होगा रोमांच?

There will be a clash between Gujarat and RCB today in IPL (IPL 2024). This collision will be strong also because

GT vs RCB t20 IPL Cricket match: आईपीएल (IPL 2024)  में आज गुजरात (Gujarat) और RCB के बीच टक्कर होगी। ये टक्कर जोरदार इसलिए भी होगी…क्योंकि एक तरफ प्रिंस की टीम होगी, तो वहीं दूसरी तरफ किंग कोहली (King Kohli) की टीम होगी। विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम ने पिछले मुकाबले में हैदराबाद की टीम का घमंड तोड़ा है। तो वहीं दूसरी ओर गुजरात की टीम कुछ खास नहीं कर पा रही है। टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है।

आज के मुकाबले में दोनों ही टीमों का फोकस जीत पर होगा। साथ ही दोनों ही टीमों को जीत की दरकार भी है। क्योंकि आईपीएल (IPL 2024)  में अगर कोई भी टीम हारती है….तो फिर आगे की राह मुश्किल हो जाएगी। RCB की टीम ने महज दो मुकाबलों में जीत हासिल की है। बाकी मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा बै। विराट कोहली भले ही लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। विराट भले ही ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे हों…लेकिन उनकी टीम सबसे पीछे है।

गुजरात की टीम भी हार्दिक पांड्या के बिना अधूरी-अधूरी सी नजर आती है। क्योंकि हार्दिक के बिना गुजरात भी खराब प्रदर्शन कर रही है… तो वहीं हार्दिक के संग मुंबई का भी हाल बेहाल है। दरअसल मुंबई का भी प्रदर्शन लगातार खराब होता हुआ नजर आ रहा है। टीम भले ही दमदार हो….लेकिन कप्तानी खराब देखने को मिली है।

RCB और गुजरात के बीच में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा। दोपहर 3.30 बजे मुकाबला शुरू हो जाएगा। ये टक्कर जोरदार होगी….लेकिन देखना दिलचस्प होगा की कौनसी टीम विजयी हो पाती है।

दोनों टीमों की मजबूती और कमजोरी

दोनों टीमों की मजबूती और कमजोरी की बात की जाए तो RCB के पास अच्छे बल्लेबाज तो हैं…. विराट कोहली, फाफ, रजत समेत कई ऐसे बल्लेबाज हैं…जो टीम को हराने का दमखम रखते हैं। तो वहीं दूसरी ओर RCB के पास गेंदबाज अच्छे नहीं है। लेकिन अगर गुजरात की बात की जाए…. तो इनके पास अच्छे बल्लेबाज भी हैं… और राशिद खान समेत कई सीनियर गेंदबाज भी हैं। जो किसी भी टीम को ध्वस्त करने का दमखम रखते हैं।

आज के मुकाबले में दोनों ही टीम प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती हैं। क्योंकि टीम के पास ना तो लय है और ना ही जीत का कोई प्लान है। देखने वाली बात ये होगी की आज के मुकाबले में कौनसी टीम विजयी हो पाती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button