Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

Saharanpur Latest News: पति ने एसएसपी ऑफिस पहुचकर लगाई पत्नी को घर भिजवाने की गुहार

Saharanpur Latest News:थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के बाबर कॉलोनी, बेहट रोड निवासी एक व्यक्ति अपने तीन बच्चों के साथ पुलिस लाइन पहुंचा। पीड़ित ने सहारनपुर एसएसपी से शिकायती पत्र के माध्यम से पत्नी को वापिस घर भेजने की गुहार लगाई हैं। पीड़ित पति ने बताया कि थाना कोतवाली देहात क्षेत्र की एक गत्ता फैक्ट्री में पत्नी काम करती हैं। पीड़ित पति का आरोप हैं कि पत्नी पांच दिन से गट्टा फैक्ट्री में कार्यरत सेठी नामक व्यक्ति के साथ रह रही हैं। पीड़ित का आरोप हैं कि पत्नी के सगे बहनोई सोनू व पिता जाहिद ने पत्नी को बेच दिया हैं।

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि पत्नी के अवैध संबंध सेठी नामक व्यक्ति से हैं। पीड़ित पति का आरोप हैं कि यह लोग इसी तरह लोगो से पैसे ठगते हैं और इन लोगो ने इसी काम को अपना गोरख धंधा बना रखा हैं। पीड़ित पति का आरोप हैं कि जब वह अपनी पत्नी को फैक्ट्री लेने गया तो पत्नी आने से साफ इंकार कर दिया और बच्चो को अपने साथ रखने सहित सेठी नामक व्यक्ति के साथ रहने की बात कही।

दरअसल यह पूरा मामला सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र का है, जहां बाबर कॉलोनी, बेहट रोड निवासी एक व्यक्ति अपने तीन बच्चों के साथ पुलिस लाइन पहुंचा और एसएसपी से शिकायती पत्र के माध्यम से पत्नी को वापिस घर भेजने की गुहार लगाई हैं। पीड़ित पति ने बताया की उसकी पत्नी एक गत्ता फैक्ट्री में काम करती हैं। पीड़ित पति का आरोप हैं कि पत्नी पांच दिन से गट्टा फैक्ट्री में कार्यरत सेठी नामक व्यक्ति के साथ रह रही हैं।

पीड़ित का आरोप हैं कि पत्नी के सगे बहनोई सोनू व पिता जाहिद ने पत्नी को बेच दिया हैं। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि पत्नी के अवैध संबंध सेठी नामक व्यक्ति से हैं। पीड़ित पति का आरोप हैं कि यह लोग इसी तरह लोगो से पैसे ठगते हैं और इन लोगो ने इसी काम को अपना गोरख धंधा बना रखा हैं। पीड़ित पति का आरोप हैं कि जब वह अपनी पत्नी को फैक्ट्री लेने गया तो पत्नी आने से साफ इंकार कर दिया और बच्चो को अपने साथ रखने सहित सेठी नामक व्यक्ति के साथ रहने की बात कही।

पीड़ित ने सहारनपुर एसएसपी से गुहार लगाते हुए पत्नी को वापिस घर भिजवाने की गुहार लगाई। सहारनपुर एसएसपी ने पूरे मामले को सुनकर पीड़ित पति को न्याय का भरोसा दिलाते थाना देहात कोतवाली पुलिस (police ) को निर्देशित किया हैं। थाना देहात कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हैं। आपको बता दे कि सहारनपुर (Saharanpur ) एसएसपी विपिन ताड़ा द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन स्थित “पुलिस कार्यालय” में प्रतिदिन “जनसुनवाई” के दौरान आमजन की शिकायतों को ध्यानपूर्वक सुना जाता एवं उनके त्वरित निस्तारण हेतु संबंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये

jogendra Kalyan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button