Live UpdateSliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़

Elvish Yadav Case Update: एल्विश यादव केस में नया मोड़, पुलिस ने कर दी ये मिस्टेक!

Elvish Yadav Case Update: अब नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव से एनडीपीएस एक्ट हटा दिया है। नोएडा पुलिस ने कहा है कि गलती हो गई। नोएडा पुलिस ने कहा है कि लिपिकीय गलती (clerical mistake) हुई है।

सांप का जहर पीने के आरोप में फंसे यूट्यूबर और बिग बॉस विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav ) को लेकर बड़ी खबर आ रही है। अब नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव से एनडीपीएस एक्ट हटा दिया है। पुलिस ने कहा है कि गलती हुई है। नोएडा पुलिस ने कहा है कि लिपिकीय गलती हुई है। अब एल्विश यादव (Elvish Yadav ) पर से एनडीपीएस हटा दिया गया है और धारा 20 लगा दी गई है। आपको बता दें कि धारा 20 एनडीपीएस अधिनियम की धारा 22 से कम कठोर है। एनडीपीएस एक्ट के तहत किसी आरोपी को जमानत मिलना बहुत मुश्किल है।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि एनडीपीएस एक्ट नशीले पदार्थों के सेवन और उसकी खरीद-फरोख्त से संबंधित है। ऐसी गतिविधियों पर नियंत्रण के लिए ही कानून में इस धारा का प्रावधान किया गया है। इस एक्ट के तहत अपराधी पाए जाने पर 7 साल तक की जेल की सजा हो सकती है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो एल्विश यादव (Elvish Yadav ) को गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट में पेश किया गया। बताया जा रहा है कि यूट्यूबर और बिग बॉस विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर लगाई गई कुछ धाराओं में संशोधन को लेकर अदालत में पेश किया गया था।

यूटयूर एल्विश यादव (Elvish Yadav ) को इससे पहले रविवार को गिरफ्तार किया गया था। सांप के जहर मामले में पुलिस ने एल्विश यादव के दो दोस्तों ईश्वर और विनय को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि ईश्वर का नोएडा में एक बैंक्वेट हॉल है और इसी हॉल में अक्सर पार्टियां होती थीं। वहीं विनय के बारे में बताया जा रहा है कि वह ईश्वर का करीबी दोस्त है।

आपको याद दिला दें कि पिछले साल यानि 2023, 3 नवंबर को पुलिस ने नोएडा (noida) के sector-51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल में छापेमारी की थी। इस दौरान पुलिस ने 9 सांपों को बचाया था। पहले आरोप लगे थे कि एल्विश यादव ने पार्टी में सांप का जहर सप्लाई किया था। इस छापेमारी के दौरान पुलिस को 20 मिलीलीटर सांप का जहर भी बरामद हुआ। BJP सांसद मेनका गांधी के NGO की शिकायत पर जांच के दौरान पुलिस ने सांप बरामद किए थे। NGO ने आरोप लगाया था कि एल्विश यादव सांपों के साथ वीडियो शूट करता है और सांप के जहर और दवाओं के साथ अवैध पार्टियां भी आयोजित करता है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि पुलिस ने कुछ वीडियो के आधार पर एक लिस्ट तैयार की है और अब पुलिस कई लोगों से पूछताछ भी कर सकती है। बताया जा रहा है कि गायक फाजिलपुरिया भी नोएडा पुलिस की रडार पर हैं। पुलिस का कहना है कि एल्विश यादव (Elvish Yadav ) के साथ पार्टी करने वालों की कुंडली भी खंगाली जा सकती है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button