Live UpdateSliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Celebs In Support Of Elvish Yadav: एल्विश यादव की हालत देख रोने लगा ये सेलिब्रिटी

Celebs like punit superstar, abhishek kumar and aly goni supports elvish yadav

Celebs In Support Of Elvish Yadav: मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ विनर एल्विश यादव की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। एक्टर के करीबी दोस्त विनय यादव और ईश्वर नाम के शख्स को नोएडा पुलिस (noida police) ने सांप के जहर की तस्करी के केस में अरेस्ट किया है। एल्विश यादव को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और इस मामले की जांच अभी भी जारी है।

इस बीच बेटे के जेल जाने पर माता-पिता की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने रोते हुए अपना दर्द बयां किया और अपने बेटे को बेकसूर बताया। इस बीच अभिषेक कुमार और पुनीत सुपरस्टार यूट्यूबर और उनके परिवार के समर्थन में आए हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा…

बिग बॉस 17 के उपविजेता अभिषेक कुमार ने एल्विश यादव और उनके परिवार के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया है। अभिषेक ने अपने एक्स अकाउंट से एल्विश यादव के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं इस कठिन समय में एल्विश यादव के साथ खड़ा हूं। मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मैं कठिन समय में एल्विश यादव के परिवार का तहे दिल से समर्थन करता हूं। आज उसे रोता देख मेरे भी आंसू छलक पड़े। जय श्री राम, सब ठीक है।

पुनीत सुपरस्टार ने की रिहाई की अपील

इसके साथ ही अभिषेक कुमार के बाद यूट्यूबर पुनीत सुपरस्टार भी एल्विश यादव के समर्थन में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह एल्विश की रिहाई की गुहार लगा रहे हैं। वह इंस्टाग्राम पर लाइव हुए और हाथ जोड़कर अनुरोध किया कि एल्विश को रिहा कर दिया जाए। वीडियो में पुनीत कहते हैं, ‘मैं हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि आप उन्हें रिहा कर दें क्योंकि वह हर महीने अपनी सैलरी का 50 फीसदी हिस्सा भूखे बच्चों को खाना खिलाने के लिए दान कर देते हैं।

इसमें गुड़गांव, नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली एनसीआर के बच्चे शामिल हैं। मैं यह वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए पोस्ट कर रहा हूं। इसे नोएडा पुलिस को भी टैग करके शेयर करें ताकि मेरी आवाज उन तक पहुंच सके। उन्होंने क्या किया है या क्या नहीं किया है, यह अभी तक साबित नहीं हुआ है, लेकिन फिलहाल इसे छोड़ देते हैं। क्योंकि अगर उन्हें रिहा नहीं किया गया तो 10 हजार बच्चे भूख से मर जाएंगे। वह बहुत मदद करता है। उसे छोड़ दो, मेरी तुमसे हाथ जोड़कर विनती है।

अली गोनी ने भी किया सपोर्ट

इससे पहले एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद TV एक्टर अली गोनी उनके समर्थन में सामने आए थे. उन्होंने youtuber के जेल जाने के बाद उसकी मां के रोते हुए एक video शेयर किया था। ये देखकर अली गोनी का दिल टूट गया। उन्होंने इसे Instagram पर शेयर करते हुए लिखा, ‘Elvish Yadav की मां को रोते हुए देखकर मेरा दिल टूट गया। मुझे उम्मीद है कि वह जल्द से जल्द अपने बेटे से मिल सकेंगे।’ मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में ऐसे विवादों से दूर रहेंगे।’

एल्विश पर पुलिस की कार्रवाई

गौरतलब है कि एल्विश यादव पर नोएडा पुलिस ने शिकंजा कस दिया है. यहां तक कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स की भी जांच की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक IT विशेषज्ञों की एक टीम उनके Facebook, ट्विटर, instagram और youtube समेत अन्य सोशल मीडिया हैंडल की जांच कर रही है। यहां उनके वीडियो और अन्य पोस्ट की डिटेल ली जा रही है। पुलिस उनके चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button