खेल

ICC T20 World Cup wicketkeeper Update 2024: विश्वकप के लिए तय हुआ विकेटकीपर का नाम?

IPL 2024Every player is trying hard to get a place in the World Cup. Someone is spitting fire with a bat.

ICC T20 World Cup wicketkeeper Update 2024: आईपीएल पर इन दिनों पूरी दुनिया की नजरें हैं। क्योंकि हर किसी को पता है कि यहीं से विश्व कप के लिए सेलेक्शन होगा। शायद इसलिए विश्व कप में जगह पाने के लिए हर खिलाड़ी पुरजोर कोशिश कर रहा है। कोई कोई तो बल्ले से आग उगल रहा है।

टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे….तो वहीं दूसरी ओर उपकप्तानी की जिम्मेदारी हार्दिक पांड्या संभालते हुए नजर आएंगे। लेकिन अब एक ऐसे खिलाड़ी की एंट्री हो सकती है। जो कि ऋषभ पंत, ईशान किशन, और केएल राहुल पर भारी पड़ सकता है।
जी हां अब ऐसा लग रहा है कि विश्व कप में सिर्फ इसी खिलाड़ी की एंट्री होगी। जिसका नाम है संजू सैमसन…. संजू ने लखनऊ के खिलाफ गर्दा उड़ा दिया। बल्लेबाजी ऐसी की है… जिससे की उनका सेलेक्शन तय माना जा रहा।


सैमसन ने अपनी पारी के दौरान विनिंग शॉट लगाया और शेर की तरह दहाड़ लगाकर जश्न मनाया। संजू सैमसन के आंकड़ों की बात की जाए तो उन्होंने नौ मुकाबलों में 385 रन बनाए हैं। ऑरेंज कैप की रेस में संजू दूसरे स्थान पर बरकरार है। जो कि ये इशारा कर रहा है कि टीम में उनका सेलेक्शन तय है।
ऑरेंज कैप की रेस में तीसरे नंबर पर केएल राहुल हैं। उन्होंने 9 मुकाबलों में 378 रन बनाए।चौथे नंबर पर पंत बरकरार हैं। यानी की ये तय माना जा रहा है कि विश्व कप में विकेटकीपर की रेस टक्कर की मानी जा रही है।
ऑरेंज कैप की रेस में टॉप 5 में 4 भारतीय खिलाड़ी हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button