खेलन्यूज़

कुणाल पांडया ने बताई Lucknow Super Giants के हारने की बड़ी वजह, जान हो जाएंगे हैरान

Lucknow Super Giants: (लखनऊ सुपर जायंट्स) की टीम ने 182 रनो का पीछा करते हुए 16.3 ओवर में 101 रन पर सफर समाप्त हो गया है. ये हार मुंबई इंडियंस से मिली है। इन दोनों के बीच महामुकाबला था। लखनऊ सुपर जायन्ट्स का इंडियन लीग 2023 की हार के बाद काफी चर्चाए हो रही है। लेकिन इन्ही चर्चाओं के बीच कुणाल पांडया ने इस हार को अपने ऊपर ले लिया है उन्होंने कहा है कि इस हार का जिम्मेंदार मै हूं क्योंकि मेरे हारने के बाद लगातार एक के बाद एक विकेट गिरते गए।


इतना ही नही कुणाल ने ये भी कही कि वह ये शॉट नही खेलना चाहते थे। सब कुछ अच्छा चल रहा था। लेकिन जैसे ही मेने एक शॉट खेला वहीं से स्थिति बिगड़ने लगी थी मुझे ये शॉट खेलना ही नही चाहिए था। इसी वजह से इस हार की पूरी जिम्मेदारी मै लेता हूं। मुंबई इंडियस के 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एलएसजी की टीम मधवाल की जबरजस्त बल्लेबाजीं देखने को मिली थी।

जानकारी के मुताबिक बता दें इससे पहले गुजरात टाइटन्स को मात देकर Chennai super kings ने फाइनल में जगह बना ली है और अब Mumbai Indians ने भी फाइनल की तरफ कदम रख दिया है. तेज़ गेंदबाज़ आकाश मधवाल ने इस मैच में अहम रोल निभाया. बता दें आकाश मधवाल ने 3.3 ओवर में महज़ 5 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए.

इससे पहले मुकाबलें के बीच Mumbai Indians ने जो बात कही वो भी काफी सुर्खियों में रही है जिसमें Mumbai Indians के कप्तान ने कहा, “सालों से हमने यही किया है. हमने जो किया हमसे उसकी उम्मीद नहीं थी लोगो को, लेकिन हम करने में सफल हुए.” कप्तान ने आगे गेंदबाज़ आकाश मधवाल की तारीफ करते हुए कहा, “साल 2022 में वह support bowler के रूप में टीम का हिस्सा थे और जोफ्रा के चले जाने के बाद मुझे पता था कि उनके पास हमारे लिए काम करने के लिए कौशल और (character) चरित्र है.

कुछ सालो में हमने कई प्लेयर को mumbai indians से आते और इंडिया के लिए खेलते हुए देखा गया है.” यंग प्लेयर को special और टीम का हिस्सा होने का अहसास दिलाना ज़रूरी है, मेरा काम उन्हें बीच में कंफर्टेबल(confortable) करना है.,

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button