ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजनराज्य-शहर

हिंदू धर्म को लेकर ये क्या बोल गए अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति Nick Jonas जानिये आप भी..

Nick Jonas Priyanka Chopra: ग्लोबल आइकन (Global Icon) माने जाने वाली प्रिंयका चोपड़ा (priyanka chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनस (nick jonas) की जोड़ी हमेशा चर्चा में रहती है। अक्सर दोनों एक दूसरें पर प्यार बरसातें नजर आते हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। दोनों ही सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहते हैं वो अपनी जिंदगी से जुड़े छोटे छोटे पलों को साझा करते रहते हैं तो आज फिर इसी कड़ी में प्रियंका के पति निक जोनस ने हिंदू-धर्म पर खुलकर बात की है।


दरअसल एक इवेंट के दौरान निक जोनस ने पहली बार अपने और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के अलग अलग धर्मो को लेकर कई सारी बातें कही हैं। निक ने कहा कि एक हिंदू लड़की से शादी करने के बाद मैने हिंदू धर्म और विश्वास के बारे में इतना कुछ सीखा है वो मेरे लिए बेहद ही अहम है। इन प्रेरणादायक बातों से मेरा जीवन और भी बेहतर होने वाला। आज हम एक ऐसे बच्चें की परवरिश कर रहे हैं। जिसमें बाइबल के सिध्दातों और हिंदू धर्म के तत्वों का समावेश है।


इतना ही नही निक ने ये भी कहा कि हम अपनी बेटी को दोनों धर्म के महत्व को बताएंगे और यह चाहेंगे कि वह खुद उन धर्मो की किताबों के बारे में पढ़े जिससे उसका भी जीवन सार्थक बन सकें जिससे ऊर्जा रहित जीवन होगा। इन धर्मो को जानकर उसे ज्ञान होगा जो कि हम चाहते हैं।

Read Also: Nitesh Pandey Death: पहले ‘Sarabhai vs Sarabhai’ की अभिनेत्री और अब अभिनेता नितेश पांडे की मौत से इंडस्ट्री में पसरा मातम


निक ने आगे कहा कि भगवान के साथ मेरा गहरा नाता है मेरा और उनका रिश्ता अर्थपूर्ण है। निक ने बताया कि मैने जो एक किताब पढ़ी है। पढ़ी है। जिसमे ईश्वर के अलग अलग रूप नजर आते हैं। मै अपनी बेटी मालती मैरी (malati mary) की इस तरह से परवरिश (parenting) कर रहे हैं। जिससे उसे ईसाई और हिंदू, दोनो धर्मों की सीख मिल सके। मालती में बाइबिल और हिंदू धर्म दोनो के ही त्तव होंगे।


आपको बता दें कि साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधे थे। पहले तो इन लोगों ने हिंदू और फिर ईसाई रिति से की थी। इसके बाद इन्होंने 2022 में सेरोगेसी से बेटी मालती को जन्म दिया था।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button