उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

Ghaziabad News: पैसिफिक मॉल (Pacific Mall) में Sex Racket का भंडाफोड़, 3 घंटे चली रेड में करीब 100 दबोचे

Ghaziabad News: गाजियाबाद (Ghaziabad) के लिंक रोड थाना क्षेत्र के पैसिफिक मॉल (Pacific Mall) में स्पा (Spa) की आड़ में बड़े स्तर पर सेक्स रैकेट का काला कारोबार चलाया जा रहा था। इसकी शिकायतें पुलिस तक पहुंची थीं और पुख्ता सूचना मिलने पर डीसीपी ट्रांस हिंडन (DCP Trans Hindon) और एसीपी इंदिरापुरम (ACP Indirapuram) के साथ पुलिस बल ने एक साथ छापेमारी की। यहां छापेमारी में बड़ी तादाद में युवक और युवतियों को मौके से पकड़ा गया। ये सेक्स रैकेट इतना बड़ा था कि, उन्हें थाने तक ले जाने के लिए पुलिस को कमिश्नरेट से बस तक बुलानी पड़ी। छापेमारी में 61 युवती और 39 युवकों को हिरासत में लिया गया। स्पा (Spa) से काफी आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है ।

दरअसल, पैसिफिक मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चलने की सूचना पुलिस तक पहुंची थी। सूचना पर कार्रवाई करते हुए ट्रांस हिंडन डीसीपी (Hindon DCP) विवेक चंद्र यादव की स्पेशल टीम ने ACP स्वतंत्र देव सिंह की अगुवाई में पैसिफिक मॉल के स्पा (SPA) सेंटर में अचानक छापेमारी की और जहां मौके से 61 युवती और 39 युवकों को हिरासत में लिया गया। DCP के मुताबिक पैसिफिक मॉल में संचालित 9 स्पा सेंटरों में लड़कियों से देह-व्यापार कराने की सूचनाएं प्राप्त हो रही थीं। सबसे पहले मुखबिर को भेजकर वैरीफाई (Verify) कराया गया। इसके बाद बुधवार शाम छापामार कार्रवाई की गई। पुलिस टीम ने मौके पर 100 लोगों को पकड़ा जिन्हें पूछताछ के लिए थाने लाया गया। ये सभी गाजियाबाद, नोएडा सहित दिल्ली-एनसीआर के तमाम शहरों के रहने वाले हैं। कस्टमर यहां स्पा कराने आते थे और उन्हें देह व्यापार का ऑफर किया जाता था। सूचना ये भी है कि 69 लड़कियों में कुछ विदेशी युवतियां भी हैं।

Read Also: Wrestler Protest: पहलवानों पर मुकदमा! उलटे चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत चरितार्थ

फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी है कि आखिर यह गंदा धंधा कब से चल रहा था और इसका मास्टरमाइंड कौन है। क्या यहां अश्लील वीडियो तो नहीं बनाए जा रहे थे। अब  पुलिस हिरासत में लिए गए युवक युवतियों से पूछताछ कर रही थी। वैसे तो पैसिफिक मॉल में बहुत से परिवार अपने बच्चों, बीवी और अन्य लोगों को लेकर आते हैं, और इसी मॉल के स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चौंकाने वाला है। ट्रांस हिंडन क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर स्पा का संचालन हो रहा है। शॉपिंग मॉल में भी स्पा चलाए जा रहे हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही स्पा सेंटरों की जांच का अभियान चलाया जाएगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button