खेलट्रेंडिंग

Irfan Pathan: इरफान पठान ने  Virat Kohli को कहा स्पिनरों के खिलाफ थोड़ा और आक्रामक होने की जरुरत

विराट कोहली (Virat Kohli) सीमित ओवरों के क्रिकेट में फॉर्म में लौट आए हैं, फिर भी दिसंबर 2022 में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ सीरीज के साथ-साथ श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान देखी गई स्पिनरों (Spinners) के खिलाफ उनकी कमियों और टेस्ट क्रिकेट (test cricket) में उनका जोश और होश वापस नहीं आया है.

Cricket News नई दिल्ली: 2 फरवरी भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) का मानना है कि, नागपुर में 9 फरवरी से शुरू होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के लिए 4 मैचों की सीरीज से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) नाथन लियोन (Nathan Lyon) की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों (Australian spinners) के खिलाफ कुछ और आक्रामक होने की कोशिश कर सकते हैं.

आपको बता दें कि, विराट कोहली (Virat Kohli) सीमित ओवरों के क्रिकेट में फॉर्म में लौट आए हैं, फिर भी दिसंबर 2022 में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ सीरीज के साथ-साथ श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान देखी गई स्पिनरों (Spinners) के खिलाफ उनकी कमियों और टेस्ट क्रिकेट (test cricket) में उनका जोश और होश वापस नहीं आया है.

Read: Cricket News in Hindi (क्रिकेट न्यूज़) – News Watch India

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने स्टार स्पोर्ट्स (star sports) के हवाले से गेम प्लान (Game Plan) शो में कहा, मुझे मालूम है कि, हम यहां टेस्ट क्रिकेट के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन कभी-कभी उन्हें स्पिन (spin) के खिलाफ थोड़ा ज्यादा आक्रामक होना चाहिए, यह आपको उस मुकाबले में बेहतर बना सकता है, जब आप नाथन लियोन जैसे खिलाड़ियों के साथ खेल रहे हों.

इरफान पठान ने आगे कहा , ‘लेकिन मैं यह नहीं भूल सकता कि हमने 21 साल बाद वह टेस्ट मैच जीता था. इस तरह का इतिहास आप बनाते हैं,  जो आपके साथ हमेशा रहता है. इसलिए मुझे लगता है कि वे खिलाड़ी भी ऐसा करना चाह रहे होंगे. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज कोच संजय बांगर (Coach Sanjay Bangar) यह देखने के इच्छुक हैं कि धुंआधार गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में कैसा प्रदर्शन करते हैं. इसे लेकर पठान ने आगे कहा कि, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) कितनी खास होगी जब इंडिया और ऑस्ट्रेलिया 2021 की सीरीज के बाद नागपुर, नई दिल्ली, धर्मशाला और अहमदाबाद के मैदान में उतरेंगे. इंडियन टीम के पूर्व बैटमैन कोच संजय बांगर यह देखने के इच्छुक हैं कि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में कैसा प्रदर्शन करते हैं

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button