उत्तर प्रदेशक्राइम

योगी के यूपी में बदमाशों का खात्मा तय, 7 लाख की लूट करने वाले को पुलिस ने मारी खुलेआम गोली!

UP Encounter News:2017…ये वो साल था जब उत्तर प्रदेश की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाली थी। क्योंकि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी थी…वैसे तो योगी आदित्यनाथ अपराधी और माफियाओं के लिए काल बने हुए है। मुख्यमंत्री साहब ने उत्तर प्रदेश पुलिस को खुलेआम ठॉय-ठॉय करने की इजाजत दे रखी है। इसीलिए तो आए दिए प्रदेश में एनकाउंटर की खबरें सामने आ जाती हैं।

Read More News: Latest Hindi News Sports | Sports Samachar Today in Hindi

उत्तर प्रदेश पुलिस खुलेआम माफिया औऱ बदमाशों का एनकाउंटर कर रही है। वैसे तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं को खुलेआम अल्टीमेटम दे रखा है, कि अगर किसी अपराधी को उत्तर प्रदेश में रहना है तो उसे अपराध की दुनिया को अलविदा कहना पड़ेगा, अगर वो ऐसा नहीं करता है तो उसे इस दुनिया से ही अलविदा कर दिया जाएगा। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के झांसी में नकाबपोश बदमाशों द्वारा दिन दहाड़े 7 लाख की लूट को घटना को अंजाम दिया गया था । जिसके बाद डीआईजी  जोगेंद्र कुमार ने मोर्चा संभालते हुए एसएसपी राजेश एस के साथ तीन टीमों का गठन किया।वहीं घटना के खुलासे में लगी मऊरानीपुर कोतवाली पुलिस, प्रभारी निरीक्षक जे पी पाल सहित एसओजी टीम लगातार दविश दे रही थी। वहीं सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद बदमाशो की शिनाख्त में पुलिस जुटी ही थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि दो बदमाश बाइक पर सवार होकर भागने की फिराक में है। जिन्हें पुलिस द्वारा छतरपुर बाईपास पड़ाव मैदान के पास घेर लिया। पुलिस को देख बदमाशो ने पुलिस के ऊपर गोली चला दी। वही पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायर किया। तो एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी। वही दूसरे बदमाश को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशो ने जुर्म कबूलते हुए बताया की उन्होंने उक्त घटना वादी ऋषभ राजपूत के कहने पर ही कारित की। उन्होंने बताया की ऋषभ के ऊपर कर्जा था।जिसको चुकाने को लेकर उसने इस घटना को करने के लिए एक साथी से कहा। और दोनो बदमाशो को लूट करने के पैसे भी तय हुए थे। जिसका एक ऑडियो भी पुलिस के हाथ लगा है।  वही  एसपी देहात गोपीनाथ सोनी ने बताया कि 7 लाख की लूट की रचना रचने वाले ऋषभ के बैग में सिर्फ 80 हजार रुपए थे।  जो बदमाशो के पास से बरामद हुए है। इसके साथ ही दो अवैध तमंचा और बाईक भी पुलिस ने बरामद की है। इसके अलावा अन्य आरोपियों की तलाश में मऊरानीपुर पुलिस जुटी हुई है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में माफियाओं, अपराधियों बलात्कारियों का खात्मा करने के लिए योगी पुलिस फुल एक्शन मोड में नजर आ रही है। आए दिन प्रदेश से रेप और एनकाउंटर की ख़बरें सामने आ रही हैं। योगी पुलिस लगातार बदमाशों और माफियाओं के खिलाफ ऑपरेशन लंगड़ा चला रही है। जिसके तहत बदमाशों को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ऑपरेशन चलाती है औऱ बदमाशों को सरेंडर करने की नसीहत देती है। लेकिन कुछ बदमाश अपने आप को शातिर समझते हैं औऱ वो भागने की कोशिश करते हैं, जिसके जवाब में योगी पुलिस को भी फायरिंग करनी होती है।

प्रदेश में चलाया जा रहा ‘ऑपरेशन लंगडा’

उत्तर प्रदेश पुलिस की ओऱ से लगातार ऑपरेशन लंगडा चलाया जा रहा है। पुलिस लगातार बदमाशों का खात्मा करने की कोशिश करती है, पुलिस पहले बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहती है, लेकिन जब बदमाश होशियारी दिखाते हैं, तो उनके खिलाफ कार्रवाई होती है और पुलिस बदमाश के पैर में गोली मार देती है, जिससी की बदमाश चल नहीं है। इसलिए तो उत्तर प्रदेश में माफियाओं, अपराधियों बलात्कारियों का खात्मा करने के लिए योगी पुलिस फुल एक्शन मोड में नजर आती है। प्रदेश में आए दिन बदमाशों का एनकाउंटर होता है। योगी पुलिस धुआंधार प्रदेश की सड़कों पर बदमाशों को गोलियों से मारती है। उत्तर प्रदेश में पुलिस की ओर से लगातार बदमाशों और माफियाओं के खिलाफ ऑपरेशन लंगड़ा चलाया जा रहा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button