ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Mumbai Viral Video: कोरियन महिला यूट्यूबर के साथ जबरदस्ती, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

महिला (Mumbai Viral Video) एक यूट्यूबर है और वो दक्षिण कोरिया की ही नागरिक है. ये घटना रात के समय की है जब महिला वीडियो बना रही थी. तभी अचानक ही एक शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों-शोरों से वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को देखकर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे है.

नई दिल्ली: मुंबई के खार इलाके से एक वीडियो तेजी से वायरल (Mumbai Viral Video) हो रहा है. वीडियो में आप साफ देख सकते है कि दो युवक एक कोरियन लड़की को सरेआम बीच सड़क पर सबके सामने छेड़छाड़ कर रहे है. वहीं इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

बताया जा रहा है कि महिला (Mumbai Viral Video) एक यूट्यूबर है और वो दक्षिण कोरिया की ही नागरिक है. ये घटना रात के समय की है जब महिला वीडियो बना रही थी. तभी अचानक ही एक शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों-शोरों से वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को देखकर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: धोनी और पांड्या के डांस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, वीडियो हो रही वायरल

पुलिस की बड़ी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर शेयर किया ये वीडियो खार इलाके का है. जहां रात के समय कोरियन महिला वीडियो शूट कर रही थी, तभी दो युवक महिला के पास आते है और उसके साथ जोर-जबरदस्ती करने लगते हैं. वीडियो (Mumbai Viral Video) में आप देख सकते हो कि शख्स महिला का जबरदस्ती हाथ पकड़कर उसे अपने साथ कहीं ले जाने की कोशिश करता है. इसके बाद महिला विरोध भी करती है लेकिन युवक महिला की बात को अनसुना कर देता है. महिला उस समय लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी इसलिए ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

महिला के दोनों शख्स के साथ जाने से इंकार करने के बाद वो आगे चली जाती है, लेकिन इसके बावजूद वो दोनों युवक बाइक से युवती का पीछा करते हैं. महिला लगातार उन्हें मना करती है. इस घटना महिला (Mumbai Viral Video) ट्विटर पर शेयर कर सारी बात पोस्ट में लिखी. फिलहाल महिला ने इस मामले की थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गई है. वीडियो सामने आने के बाद खुद मुंबई पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और वीडियो में दिख रहे दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button