ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Navya Naveli Nanda: बॉलीवुड की स्टारकिड से हटकर हैं बिग बी की नातिन, भोपाल की गलियों में चाट-पापड़ी खाती दिखीं नव्या

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपने फोटोज़ शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं। इसी बीच नव्या भोपाल की सड़कों पर घूमती दिखाई दी, जहां उन्होने वहां के स्ट्रीट फूड और बाज़ारों का पूरा लुफ्त उठाया।

नई दिल्ली: अगर बॉलीवुड के स्टारकिड की बात की जाए तो बिग बी की नातिन यानि नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इस लिस्ट में सबसे आगे रहती हैं। उनकी सादगी और डाउन टू अर्थ स्वभाव को फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। नव्या बॉलीवुड की उन स्टारकिड में शुमार हैं जिन्होने फिल्मी करियर से हटकर अपने प्रोफेशन को चुना है। इसी बीच नव्या की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें वो भोपाल की गलियों में सैर करते हुए नज़र आ रही हैं।

भोपाल में घूमती दिखीं नव्या

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपने फोटोज़ शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं। इसी बीच नव्या भोपाल की सड़कों पर घूमती दिखाई दी, जहां उन्होने वहां के स्ट्रीट फूड और बाज़ारों का पूरा लुफ्त उठाया। नव्या (Navya Naveli Nanda) ने अपने इस ट्रिप को फुल एन्जॉय किया है और इसकी झलक उनके हाल के तस्वीरों में नज़र आई। वो वहां एकदम सिंपल लुक में दिखाई दी जिसमे उन्होने बालो को हाफ क्लिप किया था और सफेद टॉप, ट्राउज़र और ब्लैक कलर का कार्डिगन पहना था। उनके लुक को देखकर फैंस उनपर अपना दिल हार रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan: फिल्म Dunki की शूटिंग खत्म कर शाहरुख खान ने स्पेशल वीडियो किया शेयर, फैंस कर रहे पसंद

स्ट्रीटफूड का लिया मज़ा

नव्या ने भोपाल की गलियों में घूमते हुए चाट-पकौडे का भी पूरा मज़ा लिया। उन्होने अपनी कई तस्वीरें शेयर की जिसपर लोगों ने जमकर कमेंट किया। एक यूज़र ने उनके फोटो पर भोपाल के बाज़ारो और दुकानों के घूमने का एडवाइस दे दिया। इसके अलावा एक फोटो में वो व्हाइट बालो में नज़र आई और जिसने सभी फैंस का ध्यान अपने तरफ खींच लिया। इसपर लोगों ने उन्हे डाउन टू अर्थ कह दिया।

उनकी एक तस्वीर ने फैंस का कुछ ज्यादा ध्यान अपनी तरफ किया और उस तस्वीर में नव्या अपने बालो को कटवाती दिखाई दे रही हैं। नव्या की हर तस्वीर को उनके फॉलोवर्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button