ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Sushmita Sen-Lalit Modi के ब्रेकअप की खबरें सुन खुशी से झूमे मीमर्स, एक्ट्रेस एक्स ब्वायफ्रेंड के साथ पार्टी करती आयी नज़र, वायरल हो रहे मीम्स

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से ललित मोदी और सुष्मिता सेन के ब्रेकअप की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई है. एक्ट्रेस जहां हमेशा अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. वहीं उनके फैंस ललित मोदी और रोहमन शॉल के बीच के रिश्ते को लेकर काफी कन्फ्यूज है.

आखिर सुष्मिता की पर्सनल लाइफ में चल क्या रहा है? फैंस इस बात को जानने के काफी ज्यादा उत्सुक दिखाई दे रहे हैं. पहले सुष्मिता ने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ने ललित मोदी संग अपने रिश्ते को कंफर्म करके हर किसी को हैरान कर दिया था. लेकिन अब बीते कई दिनों से सुष्मिता और ललित मोदी के ब्रेकअप की खबरें भी चर्चा में बनी हुई हैं. ब्रेकअप की खबरों के बीच सुष्मिता सेन फिर से अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन संग ही पार्टी करती हुई नज़र आ रही हैं. 

हाल ही में सुष्मिता सेन की बेटी की बर्थडे पार्टी में ललित मोदी नहीं, बल्कि उनकी जगह सुष्मिता के एक्स रोहमन शॉल नजर आए. सुष्मिता और रोहमन की बेटी की बर्थडे पार्टी दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. खास बात ये है कि पार्टी से रोहमन संग तस्वीर को खुद सुष्मिता सेन ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. तस्वीर में सुष्मिता और रोहमन एक साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे है.

ये भी पढ़ें- अपने नए अवतार में काफी दिलकश दिखीं Urfi Javed, लेकिन मीडिया के सामने आते ही क्यों बौखलाई हसीना?

आपको बता दें कि ब्रेकर के खबरों का कारण ही ललित मोदी है, जुलाई में उन्होंने सुष्मिता सेन संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस को अपनी बेटर हाफ बताया था. लेकिन पुरानी पोस्ट को डिलीट करते हुए नई पोस्ट शेयर की और कहा कि अभी वे एक- दूसरे को डेट कर रहे है, लेकिन जल्द ही शादी के बंधन में बंद सकते है. उन्होंने तो इंस्टाग्राम डीपी में भी सुष्मिता संग अपनी तस्वीर लगाते हुए इंट्रो में उन्हें अपना पार्टनर बताया था. वहीं, अब ललित मोदी ने एक बार फिर अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल अपडेट की है, जिसके बाद से दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. दरअसल, ललित ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल से सुष्मिता संग वाली अपनी फोटो को हटा दिया है और इंट्रो में अब एक्ट्रेस का जिक्र भी शामिल नहीं है. बस ललित मोदी के इसी बदलाव ने उनके और सुष्मिता के ब्रेकअप की खबरों को जोरों-शोरों से हवा दे दी है.

सुष्मिता और ललित मोदी के ब्रेकअप की खबरें सुनकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मीम्स के जरिये अपनी खुशी का इज़हार किया है. ये मीम्स इतने मजेदार है कि जिसे देखकर लोगों के पेट में दर्द हो गया है.

एक यूजर ने मीम्स शेयर करते हुए कहा कि, इस खबर के बाद सिंगल बॉयज के रिएक्शन है- ‘ये तो सच है कि भगवान है।’

एक यूजर ने कहा, ‘सुष्मिता सेन रॉ, सीबीआई और ईडी से भी ज्यादा पावरफुल है क्योंकि वे ललित मोदी को पकड़ नहीं सके, लेकिन सुष्मिता ने कर दिखाया…’

एक मीम में तो सोशल मीडिया यूजर्स ने मिर्जापुर मुन्ना भईया को भी घसीट लिया.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button