ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

अपने नए अवतार में काफी दिलकश दिखीं Urfi Javed, लेकिन मीडिया के सामने आते ही क्यों बौखलाई हसीना?

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने बोल्ड और नए अंदाज़ में देखने को मिल रही हैं। उर्फी जावेद के फैशन सेंस और दिलकश अदाओं का इंतजार उनके फैंस हमेशा करते रहते हैं। ऊर्फी जावेद इस बार एक ग्रीन कलर के बैकलेस ड्रेस में नज़र आईं, जिसके बाद उन्हें देखने वाले की नज़र उनपर से नहीं हट रही थी। उर्फी एक म्यूजिक लॉन्च पार्टी में गई थीं जहां उन्होंने अपनी अदाओं से काफी जलवा बिखेरा।


अगर फैशन आइकॉन उर्फी जावेद के लुक की बात करें तो इस बार उन्होंने ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस को बखूबी स्टाइल किया था। बालों को उर्फी ने इस बार जुडे़ के स्टाइल में बनाया था साथ ही आगे की ओर फ्लिक्स निकाला था। ड्रेस को उर्फी ने बालों पर भी टक किया था जिससे उनके कपड़ों को सपोर्ट मिल रहा था। उर्फी ने साथ में रेड बोल्ड लिपस्टिक और मस्टर्ड हाई हील्स भी कैरी किया था।


एक तरफ लोगों ने हमेशा की तरह जहां उनके स्टाइल की जमकर तारीफ की वहीं दूसरी तरफ़ ट्रोल्स भी उनको निशाना बनाते दिखे। लेकिन जिस बात ने लोगों को ज्यादा परेशान किया वो था कल उर्फी का शांत रहना। हमेशा की तरह कल उर्फी जावेद ज्यादा मस्ती मज़ाक के मूड में नहीं दिखीं और ना ही मीडिया से ज्यादा बात की। कल वो मीडिया से खफा नज़र आ रही थीं। दरअसल बात ये थी कि जब उर्फी झलक दिखला जा के पार्टी में पहुंचीं थी तब मीडिया में से किसी ने कहा था कि ‘आज उर्फी आज ढंग के कपड़े पहन कर आई हैं।’ इस बात से नाराज़ उर्फी मीडिया से कम बात करती दिखीं। जिसपर लोग परेशान होकर सोशल मीडिया पर कमेन्ट करने लगें। एक यूज़र ने कहा कि ‘उर्फी इतनी शांत क्यों है उनका किसीसे झगड़ा हुआ है क्या?’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि लगता है कि ‘उर्फी किसी बात से परेशान दिख रही हैं’।

यह भी पढ़ें: IND vs SL: पाकिस्तान-श्रीलंका ने तोड़ा भारत का ‘गुरूर’, डिफेंडिंग चैंपियन Asia Cup से बाहर!


कल की पार्टी में उर्फी ने हमेशा की तरह जमकर पोज़ दिए। उर्फी मुड़ मुड़कर मीडिया के सामने पोज़ दे रही थीं साथ ही अपने लुक को बेहतरीन तरीके से फ्लॉन्ट कर रही थीं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button