न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News Today Live: सोनू सूद का व्हाट्सएप अकाउंट हुआ ब्लॉक!

Sonu Sood's WhatsApp account blocked!

Latest Bollywood News Today Live: मशहूर अभिनेता सोनू सूद कोविड-19 के दौरान हाशिए पर पड़े समुदाय की मदद के लिए आगे आए और मसीहा साबित हुए। हाल ही में उन्हें अपने व्हाट्सएप अकाउंट (Whatsapp Account) में तकनीकी दिक्कतों (Technical Difficulties) का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने एक्स पर अपनी निराशा जाहिर की। 36 घंटे से ज़्यादा समय तक अपने अकाउंट के इनएक्टिव रहने के बाद, सोनू ने ज़रूरतमंदों की मदद करने के उनके प्रयासों में व्हाट्सएप की अहम भूमिका पर ज़ोर दिया।

सोनू सूद का व्हाट्सएप ब्लॉक किया गया

इससे पहले भी इसी तरह की समस्याओं का सामना करने के बाद, सोनू ने तुरंत इस मामले को सुलझाने के लिए व्हाट्सएप पर कॉल किया। उन्होंने X (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) पर लिखा, “@WhatsApp अभी भी मेरा अकाउंट काम नहीं कर रहा है। दोस्तों, अब जागने का समय आ गया है। 36 घंटे से ज़्यादा हो गए हैं। मुझे मेरे अकाउंट पर तुरंत मैसेज करें। सैकड़ों ज़रूरतमंद लोग मदद के लिए संपर्क कर रहे होंगे। कृपया अपना काम करें।”

अभिनेता ने इससे पहले एक्स (X) पर इस बारे में पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “मेरा नंबर @व्हाट्सएप पर काम नहीं करता है। मैं कई बार इस समस्या का सामना कर चुका हूं। मुझे लगता है कि आप लोगों को अपनी सेवाएं अपग्रेड (Services Upgrade) करने का समय आ गया है।”

सोनू ने अपने WhatsApp अकाउंट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जिसमें लिखा था, “यह अकाउंट अब WhatsApp का इस्तेमाल नहीं कर सकता…चैट अभी भी इस डिवाइस पर हैं। समीक्षा स्थिति देखें।”

सोनू के परोपकारी प्रयासों (Charitable Efforts), खासकर 2020 के लॉकडाउन के दौरान, उनको व्यापक रूप से मान्यता मिली। WhatsApp के ज़रिए, उन्होंने फंसे हुए प्रवासी कामगारों की मदद की, महामारी की चुनौतियों (challenges of the pandemic) के बीच उनके होमटाउन तक परिवहन की व्यवस्था की। ये प्रयास हाशिए पर पड़े समुदायों का समर्थन करने के लिए उनकी अटूट प्रतिबद्धता (Unbreakable Commitment) को रेखांकित करते हैं।

सोनू सूद का वर्क फ्रंट

अपने WhatsApp अकाउंट के साथ हुए झटके के बावजूद, सोनू सूद अपने आने वाली निर्देशन उद्यम, फ़तेह पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) अभिनीत एक्शन थ्रिलर, साइबर अपराध के खतरों को उजागर करती है, जो सोनू सूद की पिछली भूमिकाओं से हटकर है।

वैभव मिश्रा (Vaibhav Mishra) द्वारा निर्देशित, फ़तेह में विजय राज (Vijay Raj) और शिवज्योति राजपूत (Shivjyoti Rajput) भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। कहानी फ़तेह पर आधारित है, जो एक पूर्व गैंगस्टर (Former Gangster) है जिसे एक युवती की सुरक्षा के लिए काम पर रखा गया है। जैसे ही वह उसकी रक्षा करता है, फ़तेह को अपने सामने आने वाले खतरों के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए अपने स्किल्स का उपयोग करना चाहिए।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button