ट्रेंडिंग

कोलकाता एयरपोर्ट में बड़ा हादसा, यात्रियों में मची अफरा तफरी

Kolkata Airport Fire:  कोलाकाता से एक बड़े हादसे की खबर है। कोलकाता के नेता जी सुभाष चंद्रबोस इंटरनेशनल एयर पोर्ट पर आग लग गई। जिसके बाद से अफरा तफरी का महौल बन गयाष लोगो के बीच चीख पुकार मच गई लोग इधर उधर भागने लगे। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की लपटे देख लोगों में दहशत पैदा हो गया। आग अपना  रौद्र रूप दिखाते हुए पूरे एयरपोर्ट को अपने आगोश में लेने लगी थी। आनन फानन में दमकल विभाग की गाडिया लगाई । कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। और टर्मिनल के अंदर फसे यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। किसी के भी हताहत  या फिर जानमाल को कोई भी हानि नही हुई है। समय रहते ही सभी यात्रियों को खतरे से  बाहर कर लिए गया।

कोलकाता के सुभाष चंद्रबोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दुनिया के कई देशों के लिए उड़ाने भरी जाती हैं। जब आग लगी तो उस दौरान भारी तादाद में यात्रिगढ़ मौजूद थे। कुछ फ्लाइटे उड़ान भरने ही वाली थी, बताया गया कि बेंगलुरू, मुबंई और दिल्ली के के लिए सभी यात्री उड़ान पकने वाले थें तो वहीं कुछ दूसरे देशों से आने वाली यात्रियों की फ्लाइटे लैंड कराई जाने ही वाली थी। लेकिन इससे पहले ही भीषण आग लग गई। जिससे एयर पोर्ट का महौल बिल्कुल चीख पुकार, और अफरा तफरी में बदल गया ।

तो वहीं आपको ये भी बता दें कि आग लगने कि वजह अभी सामने नही आ पाई है। आग कैसे लगी और किन वजहो से लगी इसके पीछे की वजह नही पता चल पाई है। फिलहाल शॉर्ट शर्किट के कारण आग लगने की आंशका जरूर जताई गई है।  तो वही इस मामले में आगे की जांच जारी है। सामान्य परिचालन बहाल किया जा चुका है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button