उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

Noida Suicide News:गर्लफ्रेंड से हुई लड़ाई तो Software Engineer ने 20वी मंजिल से कूदकर मौत गले लगाई.

नमन मदान सोनीपत (Sonipat) के सेक्टर-15 का रहने वाला था. वह वीवान कंपनी बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर तैनात था. उन्होंने नोएडा की सोसाइटी में किराये पर फ्लैट लिया था. शुक्रवार शाम पांच बजे वह अपनी गर्लफ्रेंड (girl friend) के साथ अपने फ्लैट में रुकने के लिए आया था

नोएडा: शहर की बहुमंजिली इमारतें सुसाइड का केंद्र बनती जा रही हैं.जिससे आये दिन कोई न कोई घटना अखबारों में सुर्खियां बनती है.ऐसी ही एक घटना नोएडा के सेक्टर-168 की एक सोसाइटी में सामने आई है.जहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर (Software Engineer) ने 20वीं मंजिल से कूदकर मौत के गले लगा लिया.

जानकारी के मुताबिक मृतक नमन मदान (Naman Madan) सोनीपत (sonipat) का रहने वाला है. वह शुक्रवार रात वह गोल्डन पालम सोसायटी( golden palm society) में अपनी महिला मित्र से मिलने आया था. माना जा रहा है 26 वर्षीय नमन मदान ने शुक्रवार रात करीब 9 बजे 20वीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगाई थी., जिससे उसकी मौत हो गई. जिस वक्त ये हादसा हुआ उसकी महिला साथी उसी फ्लैट में मौजूद थी.नमन की गर्लफ्रेंड चंडीगढ़ (Chandigarh) की रहने वाली है.फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है

नमन मदान सोनीपत (Sonipat) के सेक्टर-15 का रहने वाला था. वह वीवान कंपनी बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर तैनात था. उन्होंने नोएडा की सोसाइटी में किराये पर फ्लैट लिया था. शुक्रवार शाम पांच बजे वह अपनी गर्लफ्रेंड (girl friend) के साथ अपने फ्लैट में रुकने के लिए आया था. लेकिन दोनों के बीच न जाने ऐसा क्या हुआ कि, रात 9 बजे नमन मदान ने मंजिल की बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी. मृतक ने आत्महत्या क्यों की यह अभी साफ नहीं हो पाया है फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है.

मृतक नमन मदान की बैचमेट है गर्लफ्रेंड

थाना अध्यक्ष के मुताबिक, शुरूआती जांच से पता चला है कि मृतक नमन की गर्लफ्रेंड भी सोनीपत की ही रहने वाली है. दोनों बैचमेट हैं. नमन मदान के परिवार वालों को इसकी सूचना दे दी गई है. और पुलिस सभी बिंदुओ पर पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी तक नमन के आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चला है. हालांकि नमन की गर्लफ्रेंड की मौजूदगी में घटना घटने के चलते उसे हिरासत में लिया गया है फिलहाल पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button