ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Divya Agarwal: दिव्या की सगाई के बाद वरुण सूद की ये तस्वीर ने मचाया बवाल, फैंस ले रहे मजे

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रही है. उन्होंने कुछ दिन पहले मुंबई के चेम्बूर में आलीशान घर खरीदा था. उन्होने अपने जन्मदिन के खास मौके पर बिजनेसमैन अपूर्व से सगाई कर ली. लोग ये खबर सुनने के बाद काफी ज्यादा आश्चर्य हो गए है. उनका मार्च, 2022 में ही वरुण से ब्रेकअप हुआ था.  

लोगों ने जब उनके और वरुण के ब्रेकअप होने का कारण पूछा तो उन्होंने एक्टर के साथ कोई फ्यूचर न होना और इसलिए अलग होने का रीज़न दे दिया था. उनकी सगाई (Divya Agarwal) के बाद लोगों की नज़रे वरुण के रिएक्शन पर टिकी हुई थी. फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, वरुण ने ट्विटर पर कुछ न कहते हुए बहुत कुछ कह दिया है, जिसके बाद फैंस उनके साथ ही खड़े हुए दिख रहे है.

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty: क्या सुंशात को भुला चुकी है एक्ट्रेस? 2 साल बाद अब किसके साथ रिलेशनशिप में है रिया?

दिव्या की सगाई के खबरों के बीच वरुण सूद ने लेटेस्ट तस्वीरें साझा की है. जिसमें वो शर्टलेस अंदाज में नजर आ रहे है. उन्होने 8 दिसंबर 2022 यानि आज इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है. इन तस्वीरों मे वो एब्स दिखाते हुए नज़र आ रहे है. इन तस्वीरों में वरुण ब्लू पैंट और शर्टलेस होकर काफी ज्यादा हॉट अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

उन्होंने तस्वीरों में सिल्वर चैन और शेड्स के साथ खुद को एक्सेसराइज किया था. उन्होने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा कि “Sea Salt” किसी को नुकसान नहीं पहुंचाता. लोगों ने पोस्ट पर कमेंट की बाढ़ लगा दी है.

एक यूजर ने लिखा कि ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी. वहीं एक ने लिखा ‘तू सच में बच गया चुड़ैल से’ तो वहीं दूसरे ने लिखा इसमें तेरा घाटा मेरा कुछ नहीं जाता.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button