ट्रेंडिंगमनोरंजनलाइफस्टाइल

Kal Ho Naa Ho child star Jhanak Shukla: ‘कल हो ना हो’ की बाल कलाकार झनक शुक्ला ने की अपनी सगाई, रोका तस्वीरें शेयर..

“आखिरकार इसे आधिकारिक बना रही हूं! रोका हो गया।” तस्वीरों में झनक और स्वप्निल अपने परिवार के साथ खड़े हैं।एक तस्वीर में झनक हंस रही हैं और स्वप्निल के साथ फूलों का गुलदस्ता है। झनक ने गुलाबी सलवार सूट और पीला दुपट्टा पहना हुआ था, जबकि स्वप्निल ने साधारण कुर्ता पहना था।टिप्पणी अनुभाग मित्रों और परिवार के बधाई संदेशों से भरा था। मृणाल ठाकुर ने लिखा, "बधाई हो मेरी बच्ची।" एक फैन ने लिखा, "बधाई हो झनक! आप सभी के प्यार और प्रकाश की कामना करता हूं.”

‘झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) ने सोशल मीडिया पर अपने रोका समारोह की तस्वीरें साझा कीं. झनक की मां एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला ने भी रोका सेरेमनी की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. टेलीविजन शो करिश्मा का करिश्मा और करण जौहर की कल हो ना हो में बाल कलाकार (child artist) के रूप में प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री झनक शुक्ला (actress jhanak shukla) अब अपने लंबे समय के प्रेमी स्वप्निल सूर्यवंशी से सगाई कर रही हैं. उसने सोशल मीडिया पर कदम रखा और अपने रोका समारोह की तस्वीरें साझा कीं. .झनक ने उसके पोस्ट को कैप्शन दिया,

“आखिरकार इसे आधिकारिक बना रही हूं! रोका हो गया।” तस्वीरों में झनक और स्वप्निल अपने परिवार के साथ खड़े हैं।एक तस्वीर में झनक हंस रही हैं और स्वप्निल के साथ फूलों का गुलदस्ता है। झनक ने गुलाबी सलवार सूट और पीला दुपट्टा पहना हुआ था, जबकि स्वप्निल ने साधारण कुर्ता पहना था।टिप्पणी अनुभाग मित्रों और परिवार के बधाई संदेशों से भरा था। मृणाल ठाकुर ने लिखा, “बधाई हो मेरी बच्ची।” एक फैन ने लिखा, “बधाई हो झनक! आप सभी के प्यार और प्रकाश की कामना करता हूं.”

सुप्रिया शुक्ला (Supriya Shukla) के सह-कलाकारों ने भी टिप्पणी की, जिनमें श्रीति झा, कंवर ढिल्लन (Kanwar Dhillon), अविका गोर और मोहित हीरा नंदिनी शामिल हैं. सुप्रिया शुक्ला ने भी रोका समारोह से तस्वीरें साझा कीं और इसे कैप्शन दिया मेरे घर आई एक नन्ही परी. (मेरा घर एक नन्हीं परी से धन्य है) भगवान की कृपा से परिवार बड़ा हो जाता है. स्वप्निल के रूप में और उसके माता-पिता अब परिवार हैं. घर पर रोका समारोह. प्यार के साथ प्यार और आशीर्वाद के साथ. थैंक यू गॉड..हमारे बड़ों के आशीर्वाद के साथ ऊपर से हमारे लिए अपना प्यार बरसा रहे हैं. हमारे बच्चे इस खास पल को मेरे दोस्तों के साथ साझा कर रहे हैं.

jhanak shuklajhanak shukla agejhanak shukla

Read: Child StarLatest News! NewsWatch India

मेरा इंस्टा परिवार.आप सभी जो मुझे प्यार करते रहे हैं और मेरे और मेरे परिवार के लिए शुभकामनाएं देते हैं. शो मैं अपनी बेटियों के रिश्ते करें हैं. अब झनक की बारी आई.. लव यू प्रिंसू♥.. एन स्वप्या (शो में मैंने कई बार देखा है) संबंधित झनक ने 15 साल की उम्र में शोबिज से ब्रेक ले लिया था। 2021 में  दिए एक इंटरव्यू (Interview) में उन्होंने कहा था कि अगर उन्होंने अभिनय जारी रखा होता, तो वह एक ‘सामान्य’ जीवन से वंचित रह जातीं. ‘मैं एक बहिर्मुखी था क्योंकि मेरे पास बहुत अधिक जोखिम था. अब, मैं इसके विपरीत हूं. मैं बहुत चुप हूं. एक समय के बाद, मैं ऐसा था, ‘ठीक है, बहुत से लोग मुझसे संपर्क करते हैं.” मुझे वह भी अच्छा लगा. लेकिन, कभी-कभी मुझे लगा कि मुझे अपने स्पेस की जरूरत है। अगर मैं अब अभिनय कर रहा होता, तो मुझे वास्तव में बुरा लगता, क्योंकि मुझे सड़कों पर चलना पसंद है. तो, यह बहुत मुश्किल होता,” उसने साझा किया था.’ मुझे वह भी अच्छा लगा. लेकिन, कभी-कभी मुझे लगा कि मुझे अपने स्पेस की जरूरत है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button