न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

67 साल की उम्र में जूनियर महमूद ने कहा दुनिया को अलविदा, बिमारी के आगे हार गए जिंदगी की जंग

Junior Mehmood Death: एक्टर जूनियर महमूद (Junior Mehmood Passed Away) का निधन हो गया है। एक्टर पिछले कई दिनों से कैंसर की जंग लड़ रहे थे। 250 से अधिक फिल्मों में काम करने वाले जूनियर महमूद से हाल ही में जॉनी लिवर, सचिन पिलगांवकर और जितेंद्र पहुंचे थे। जानिए जूनियर महमूद के दोस्त ने निधन को लेकर क्या कुछ बताया है।

Also Read: Latest Hindi Bollywood News DJunior Mehmood Death । Bollywood Today in Hindi

अपने दौर के जाने माने बाल कलाकार के तौर पर मशहूर जूनियर महमूद उर्फ़ न‌ईम सैय्यद (Junior Mehmood Passed Away) अब इस दुनिया में नहीं रहे. गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात 2.00 के करीब मुम्बई के खार वाले घर में जूनियर महमूद का निधन हो गया। एक्टर पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। हाल में ही उनसे मिलने जॉनी लिवर, सचिन पिलगांवकर और जितेंद्र पहुंचे थे। 67 साल की उम्र में जूनियर महमूद उर्फ नईम सैय्यद (Junior Mehmood Passed Away) ने अलविदा कह दिया। वह कैंसर के आगे जिंदगी की ये लड़ाई हार गए।

Read More News: Latest Lifestyle News Today in Hindi | Lifestyle Samachar in Hindi

हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘ई-टाइम्स’ के साथ बातचीत में जूनियर महमूद (Junior Mehmood Passed Away) के दोस्त सलाम काजी ने एक्टर के निधन की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि महमूद Lungs और liver के कैंसर से जूझ रहे थे। हाल में ही उनकी आंत में भी ट्यूमर की शिकायत आई थी। वह चौथे स्टेज के cancer से लड़ रहे थे। यदि बीती रात अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

दोस्त ने बताया कब होगा अंतिम संस्कार

एक्टर के दोस्त सलाम काजी का कहना है कि जूनियर महमूद (Junior Mehmood Passed Away) का अंतिम संस्कार शुक्रवार को करीब 12 बजे तक किया जाएगा। सांता क्रूज वेस्ट में ही ये अंतिम प्रक्रिया की जाएगी। माना जा रहा है कि एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए उनके इंडस्ट्री के कई दोस्त और एक्टर आ सकते हैं। हाल में ही उनके घर जाकर जितेंद्र और कई स्टार्स ने मुलाकात की थी।

जूनियर महमूद का असली नाम

मालूम हो, जूनियर महमूद का असली नाम नईम सैय्यद (Junior Mehmood Passed Away) है। उन्हें ये पेन नेम देने वाले कॉमेडियन महमूद ही थे। 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह देने वाले जूनियर महमूद (Junior Mehmood Passed Away) ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत की थी। वह 265 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके थे।

Read More News: Latest Hindi News Today Dhram-Karam News | Dhram-Karam News Samachar Today in Hindi

इन फिल्मों और शोज में काम कर चुके हैं जूनियर महमूद

जूनियर महमूद (Junior Mehmood Passed Away) ने 60 और 70 के दशक में कई फ़िल्मों में अपने दौर के बड़े बड़े कलाकारों के साथ कर एक बाल कलाकार के तौर पर काम कर अपनी अलग पहचान बनाई थी. बाद में वयस्क कलाकर के तौर पर भी उन्होंने ढेरों हिंदी और मराठी (hindi and Marathi) फिल्मों में काम किया था. नौनीहाल, मोहब्बत जिंदगी है, अनजाना, दो रास्ते, यादगार, संघर्ष, ब्रह्मचारी, फरिश्ता, हकटी पतंग, आन मिलो सजना, जौहर महमूद ने हांगकांग, हरे राम हरे कृष्ण, कारवां, हाथी मेरे साथी, छोटी बहू, चिंगारी, गीत गाता चल जैसी तमाम फिल्मों और कुछ TV शोज़ में भी काम‌ किया था.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button