Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीति

Rahul Gandhi Marriage News: क्या वोट के लिए शादी करेंगे राहुल गांधी! मंच पर ही प्रियंका ने राहुल को ‘छेड़ा’!

Rahul Gandhi Marriage News: वैसे तो राहुल गांधी ने हर कोई मजे लेता है। लेकिन अब हालत ये हो चली है कि प्रियंका गांधी ही अपने भाई से मजे लेने लगी हैं। अब आप सोच रहे होंगे। अरे ऐसा कैसे हो सकता है।

दरअसल राहुल गांधी चुनावी जनसभा कर रहे थे। कि तभी पब्लिक ने एक ऐसा सवाल पूछा, जिससे राहुल गांधी सकपका गए। राहुल गांधी क्लीन बोल्ड हो गए, बहन प्रियंका भी मुस्कुरा उठी और आखिरकार राहुल ने इसका जवाब भी दे दिया!

ये सवाल राहुल गांधी की शादी से जुड़ा था, जिस पर अपने जवाब राहुल गांधी ने सबको हैरान कर दिया। राहुल गांधी ने पहली बार अपनी शादी को लेकर बयान दिया, जिसमें उन्होने बताया है कि वो जल्द शादी करने वाले हैं।

अब आपको इस सवाल के पीछे की पूरी कहानी बताते हैं। देश के अलग-अलग हिस्से में प्रचार कर रहे राहुल गांधी नामांकन करने के बाद पहली बार रायबरेली में आए थे। जनसभा को संबोधित कर रहे थे। साथ में बहन प्रियंका गांधी भी शामिल थी। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी बहन प्रियंका गांधी को मंच पर ही अपने पास बुला लिया था और उनका धन्यवाद किया। गाल पकड़ कर प्यार भी जताया।

लेकिन उसके बाद प्रियंका गांधी ने कुछ ऐसा बोल दिया कि राहुल गांधी को मंच पर रुकना पड़ गया। प्रियंका गांधी ने छेड़ने वाले अंदाज़ में मंच के नीचे की तरफ इशारा करते हुए राहुल गांधी की चुट्की लेते हुए उनसे कहा कि जाने से पहले वो उनके सवाल का जवाब तो दें।

राहुल गांधी ने फिर मंच पर मौजूद लोगों से पूछा कि सवाल क्या था। इस पर प्रियंका ने इशारा करते हुए लोगों से फिर से सवाल करने को कहा। तभी वहां मौजूद लोगों ने राहुल गांधी ने उनकी शादी को लेकर सवाल कर दिया। राहुल गांधी ने हंसते हुए इस सवाल का जवाब दिया।

बता दें कि राहुल गांधी 53 साल के हो चुके हैं। और उनकी शादी को लेकर कई बार सवाल हुए हैं। राहुल ने पहले भी इस पर कहा था कि जल्दी ही होगी, और इस बार भी कुछ ऐसा ही जवाब दिया जो कि हर तरफ वायरल हो गया।

राहुल गांधी पिछली बार अमेठी से हारने के बाद इस बार अपनी मां की सीट रायबरेली से चुनावी मैदान में हैं। ये वो सीट है जो। गाँधी परिवार का गढ़ मानी जाती है। राहुल चुनावी मंच से वो रायबरेली से अपना भावनात्माक रिश्ता जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं ।

राहुल गांधी कहते हैं कि मैंने मां से कहा मां वो होती है जो रास्ता दिखाती है और जो रक्षा करती है। आपने मुझे रास्ता दिखाया आपने मेरी रक्षा की मगर इंदिरा गांधी जी ने भी मुझे रास्ता दिखाया, मेरी रक्षा की ।मैं आपसे ये क्यों कह रहा हूं क्योंकि दोनों ही माताओं की ये कर्मभूमि है । और इसीलिए में यहां रायबरेली से चुनाव लड़ने आया हूं ।

राहुल गांधी जहां अपने चुनावी दौरों के बीच समय निकालकर रायबरेली में आए हैं। वहीं प्रियंका गांधी अमेठी के साथ-साथ रायबरेली में मोर्चा संभाले हुए हैं । भाई की सीट के लिए बहन प्रियंका घर-घर जाकर लोगों से बात कर रही हैं ।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button