खेलट्रेंडिंगबड़ी खबर

बीच मैदान में हुई भारत-पाकिस्तान जैसी लड़ाई, गौतम ने पार की सारी हदें!

Gautam Vs Srisant Fight:गौतम गंभीर और एस श्रीसंत, ये दो ऐसे नाम हैं, जिनका किसी जमाने में हल्ला था, एक अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाया करता था, तो वहीं दूजा अपनी आग उगलती गेंद से विरोधी टीम के बल्लेबाजों को शांत करता था। भारत ने 2007 और 2011 में विश्व कप जीता तो गौतम गंभीर का दोनों ही टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसकी बदौलत टीम इंडिया विश्व कप के खिताब को अपना नाम कर पाई थी। लेकिन वहीं दूसरी ओर एस श्रीसंत ने भारत को कई मैच जिताए। लेकिन कुछ समय के बाद ही एस श्रीसंत को फिक्सिंग के आरोप में बैन कर दिया गया था, हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने बाद में उनको हरी झंडी दे दी थी।

Also Read: Latest Hindi News Dhram-Karam News Mahakumbh Mela In Prayagraj । Dhram-Karam News Today in Hindi

अपने दौर में श्रीसंत ने अपनी रफ्तार से बड़े बड़े बल्लेबाजों के विकेट उड़ा दिए थे, लेकिन सन्यास के बाद जब गौतम गंभीर और एस श्रीसंत ये दोनों आमने सामने आए तो दोनों के बीच में गरमागर्मी हो गई। दोनों ही दिग्गज खिलाड़ी लेजन्ड लीग में आमने सामने आए तो एक पल के लिए ऐसा लगा की भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी आमने सामने आ गए हों।

दरअसल इन दिनों क्रिकेट से संन्यास ले चुके दिग्गजों के बीच में लेजेंड्स लीग क्रिकेट खेली जा रही है। इस टूर्नामेंट में बीती रात गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच में एक मैच खेला गया. इस मैच में गुजरात की ओर से श्रीसंत गेंदबाजी कर रहे थे, और इंडिया कैपिटल्स की ओर से गौतम गंभीर बल्लेबाजी. गौतम गंभीर ने श्रीसंत को पहले तो शानदार चौका जड़ा, जिसके बाद एक शानदार छक्का जड़ दिया। बस फिर क्या था दोनों के बीच में तनाव बढ़ गया।

Also Read: Latest Hindi News Dhram-Karam News Mahakumbh Mela In Prayagraj । Dhram-Karam News Today in Hindi

बात बढ़ती गई और भारत के इन दोनों पूर्व क्रिकेटर्स के बीच मैदान में काफी विवाद हो गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, और क्रिकेट फैन्स के बीच इसकी चर्चाएं शुरू हो गई।लेकिन मामले में उस वक्त नया ट्विस्ट आया जब श्रीसंत पूरे मामले को सोशल मीडिया पर लेकर आ गए।एस श्रीसंत ने लाइव आकर क्या सफाई दी और गौतम गंभीर पर आरोप लगाया है कि गंभीर ने पिच पर बल्लेबाजी करते हुए बार-बार उन्हें गाली दी। उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें फिक्सर कहकर उनका अपमान भी किया। इसके अलावा एस श्रीसंत ने गौतम गंभीर को ज्यादा असरदार और पावरफुल भी बताया है और अपनी लड़ाई लोगों के सहयोग से खुद लड़ने की बात कही है।

अब बात बढ़ी तो गौतम गंभीर भी एक्टिव हो गए, गौतम ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वो हंसते हुए नजर आ रहे थे। गौतम ने लिखा कि जब दुनिया का काम ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने का हो तो मुस्कुराते रहो ! बता दें कि एस श्रीसंथ ने कहा गौतम गंभीर ने सिर्फ उनके साथ नहीं कई लोगों के साथ ऐसा किया है ओर गौतम गंभीर को बचाने की कोशिश की जा रही है।

विवादों के गौतम गंभीर

दरअसल गौतम गंभीर का विवाद आए दिन किसी ना किसी खिलाड़ी से हो जाता है, वो कभी विराट कोहली से भिड़ जाते हैं, तो कभी महेंद्र सिंह धोनी से….वो आए दिन खिलाड़ियों पर टिप्पणी करते हैं और अपना ज्ञान लोगों पर थोपने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस बार तो गौतम गंभीर ने हद ही पार कर दी, उन्होंने एस श्रीसंत को लगातार अपशब्द कहे, हालांकि लेजेंड्स क्रिकेट बोर्ड ने एस श्रीसंत को नोटिस जारी किया है औऱ वीडियो डिलीट करने के लिए कहा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button