ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ranbir Kapoor: बेटी राहा को लेकर क्यो परेशान हैं एक्टर? भविष्य को लेकर कह गए बड़ी बात

इस बात पर एक्टर ने चिंता जताते हुए कहा कि "उन्होने (Ranbir Kapoor) पिता बनने में देरी कर दी। उन्हे इसके बारे में पहले ही सोचना चाहिए था। क्योकि जब उनकी बेटी 20 या 21 साल की होगी तो वो 60 साल के हो जाएगें। तब क्या वो अपने बेटी के साथ फुटबॉल खेल पाएगें? वे समय एन्जॉय कर पाएगें।

नई दिल्ली: पेरेंन्ट्स बनने के बाद से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपना ज़्यादा से ज़्यादा वक्त बेटी राहा के साथ ही गुज़ार रहे हैं। 6 नवंबर को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक नन्ही परी को जन्म दिया था और उसके जन्म के बाद से ही कपल की ज़िन्दगी बदल गई है। काम के साथ-साथ दोनो पर और भी ज़िम्मेदारियां आ गई हैं जिसे कपल बखूबी निभा रहे हैं। मगर अब खबर आई है कि हाल ही में पिता बने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को बेटी के लिए चिंता सताने लगी है। वो आज के लिए नही बल्कि 20 साल बाद के लिए सोच कर चिंतित हुए जा रहे हैं।

बेटी के भविष्य को लेकर क्यों है परेशान

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में सउदी अरब के जेद्दा में रेड सी फिल्म फेस्टीवल में पहुंचे थे, जहां उन्होने इंटरव्यू के दौरान अपनी बेटी राहा के बारे में बात की और भविष्य को लेकर चिंता भी जताई। ब्रूट इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया है। इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि बेटी के जन्म के बाद उनके ज़िन्दगी में क्या बदला है? इस बात पर एक्टर ने चिंता जताते हुए कहा कि “उन्होने (Ranbir Kapoor) पिता बनने में देरी कर दी। उन्हे इसके बारे में पहले ही सोचना चाहिए था। क्योकि जब उनकी बेटी 20 या 21 साल की होगी तो वो 60 साल के हो जाएगें। तब क्या वो अपने बेटी के साथ फुटबॉल खेल पाएगें? वे समय एन्जॉय कर पाएगें।”

यह भी पढ़ें: Blurr Movie Review: तापसी पन्नू की ब्लर सस्पेंस से है भरपूर, फिल्म में लॉजिक ढूढते रहे जाएगें फैंस

बेटी और काम को लेकर भी बताया प्लान

ज़ाहिर सी बात है कि आलिया और रणबीर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारो में से एक हैं। कपल का शेड्यूल बहुत ही ज़्यादा बिज़ी रहता है इसलिए उन्होने इसको भी लेकर अपना प्लान बताया। रणबीर कपूर ने कहा कि वो साल में 180 से 200 दिनों तक काम करते हैं और आलिया तो उनसे भी ज़्यादा काम करती हैं। इसलिए इस नए पेरेंट्स यानि आलिया और रणवीर ने ये डिसाइड किया है कि जब आलिया काम पर होगीं तो रणबीर बेटी के पास रहेगें और बेटी का ख़्याल रखेगें और जब रणवीर शूटिंग में व्यस्त होगें तो आलिया अपना पूरा समय बेटी राहा को देगीं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button