ट्रेंडिंगन्यूज़

मेरठ के s2s मॉल में हनुमान चालीसा पढ़ने वाले गिरफ्तार, नमाज पढने वाला गिरफ्त से दूर

मेरठ: लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढने के विरोध में हनुमान चालीसा पढने का मामला अभी शांत न हुआ था कि मेरठ में फिर से इसी तरह की पुनरावृत्ति हो गयी। यहां गढ रोड स्थित एसटूएस( S2s) मॉल में रविवार को एक व्यक्ति के नमाज पढे जाने के विरोध में हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा पढ़ा और इसका वीडियो वायरल होने के पुलिस ने हिन्दू जागरण मंच के मेरठ महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही और उनसे दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इससे पहले एसटूएस ( S2s) मॉल में रविवार को एक व्यक्ति के नमाज पढे जाने का वीडियो वायरल होने पर भाजपा की आईटी टीम ने पुलिस के आला अफसरों को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की थी। इस पर पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ने मेरठ पुलिस से पूरे मामले की जांच रिपोर्ट तलब की है। मेरठ पुलिस अभी तक नमाज पढने वाले को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। दावा किया जा रहा है कि मॉल में नमाज पढने वाला व्यक्ति वहीं किसी दुकान में काम करता है, इसके बावजूद पुलिस उसका पता नहीं लगा सकी है।

ये भी पढ़ें- बिजनौर के किरतपुर में सड़क पर नमाज़ पढ़ने का वीडियो वायरल, शिकायत दर्ज

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ का सख्त आदेश हैं कि किसी भी सार्वजनिक स्थान पर किसी भी तरह का कोई धार्मिक गतिविधि नहीं की जा सकती, इसके बावजूद प्रदेश भर में आये दिन मॉल, सरकारी भवनों, रेलवे स्टेशन जैसे सार्वजनिक स्थानों पर नमाज़ पढने और हनुमान चालीसा की घटनाएं सामने आ रही हैं। अभी हाल ही में गोरखपुर में मुख्य विकास अधिकारी के सरकारी आवास के गेट पर नमाज पढे जाने और लखनऊ के रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर नमाज पढने की वीडियो सामने आ चुके हैं और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी थी।


editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button