उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

UP News: महिला का संदिग्ध अवस्था में शव मिला. परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर थाने के अंदर शव रखकर जमकर काटा हंगामा…

UP News: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri)जिले से एक घटना सामने आई है जहां लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली पलिया के थाना मझगई क्षेत्र में एक बीते दिन एक महिला की संदिग्ध अवस्था में शव मिला. परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हत्या का लिए FIR दर्ज कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की. परिजनो और ग्रामीणों ने शव को थाने के सामने रखकर हंगामा करने लगे सूचना मिलते ही पुलिस आधिकारियों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति और देवर को हिरासत में लिया।

दरअसल थाना क्षेत्र के गांव कोठिया निवासी ओमकार की पत्नी क्रान्ति देवी का शव बुधवार 10 मई की सुबह कमरे में लटकता मिला था . पति और देवर ने पुलिस और महिला के मायका वालों को सूचना दिये बिना शव को उतार कर चारपाई पर लिटा दिया था पडोसियों से मिली सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने छोटे भाई की साली पूजा के साथ प्रेम प्रसंग के चलते दामाद ने बेटी को मारपीट कर हत्या कर और फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया. पुलिस (police)ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम(Postmartm) के लिए भेज दिया था ।

Read Also : Latest News In Hindi – News Watch India!

पुलिस (police)ने पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई करने का आसवासन परिजन को दिया था । इससे परिजन पुलिस से असंतुष्ट थे। पोस्‍टमार्टम होने के बाद शव बृहस्पतिवार सुबह परिजन लेकर मझगई थाना पंहुच गये थे । परिजन थाने के अंदर शव रखकर जमकर हंगामा काटना शुरू कर दिया । जिससे पुलिस के हाथ पांव फूल गये । पुलिस ने परिजन को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन परिजन हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर डटे रहे थे। बढते हंगामे को देखते हुए पुलिस ने FIR दर्ज की. FIR दर्ज होने ने बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया ।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button