ट्रेंडिंग

UP News: क्या थी वजह जो 8 घंटे बाद ही दुल्हन दूल्हे को छोड़कर गई मायके!

UP News: मथुरा (mathura) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. शादी के 8 घंटे बाद ही दुल्हन दूल्हे को छोड़कर चली गई . 11 मई गुरुवार की दोपहर विदाई के बाद ससुराल पहुंचते ही दुल्हन ने हंगामा काँटना शुरू कर दिया. जब काफी देर तक दुल्हन ने हंगामा बंद नही किया ,तो दूल्हे ने पुलिस(police) को सूचना दी. पुलिस दुल्हन और दूल्हे को पकडकर थाने ले आई. थाने में 3 घंटे तक पंचायत होने के बाद कोई बात नहीं बनी. दुल्हन बस एक ही बयान देती रही मुझे पति पसंद नहीं आया. फिर दुल्हन मायके चली गई।

दरअसल घटना वृंदावन के गौरा नगर मोहल्ले की बताई जा रही है जहां कौशल किशोर अग्रवाल के बेटे 30 वर्षीय आनंद अग्रवाल की बुधवार को 50 KM दूर हरियाणा (haryana)के होडल में बारात गई थी। यहां उनके बेटे आनंद की शादी लखन पाल की बेटी 28 वर्षीय रेखा से हुई थी। आनंद और रेखा ने खुशी-खुशी सभी रस्में( rituals)पूरे रीति-रिवाज (customs and traditions) से निभाई थी

दुल्हन के आने के बाद ससुराल में हंसी खुशी का माहौल था. घर की महिलाओं ने दुल्हन का मंगल गीत गाकर घर में वेलकम किया.सब कुछ हंसी खुशी चल रहा था। दुल्हन पति के कमरे मे जाने के बाद अचानक कमरे से बाहर भाग कर आई और हंगामा करने लगी . रेखा बदला हुआ रूप देखकर ससुराल वाले चौंक गए।

रेखा ने ससुराल के मोहल्ले की सड़क पर जमकर हंगामा कांटा. ससुराल पक्ष ( in-laws side)के लोगों ने हंगामे की वजह पूछी तो उसने कोई उत्तर नहीं दिया. मोहल्ले वालों ने भी दुल्हन रेखा से पूछा कि ससुराल में किसी ने मारा य़ा पीटा जिसकी वजह से तुम ये हंगामा कर रही हो। इस पर रेखा ने साफ इंकार कर दिया।

करीब 1 घंटे तक मोहल्ले की सड़कों पर जब उसका हंगामा करना जब बंद नहीं हुआ, तो इसकी यूचना रेखा के पति आनंद ने अपने ससुराल को दी। सूचना मिलने पर रेखा के परिजन वृंदावन पहुंचे। रेखा के घरवालों ने भी उसे समझाने की सारी कोशिशे की, लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। परेशान होकर रेखा के पति आनंद ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर रेखा को समझाने का खूब प्रयास किया मगर, जब बात नहीं बनी तो दोनों पक्षों को थाना ले आई। जहां रेखा के परिजन आनंद के परिवार से उसे रखने की बात कहने लगे। थाना में 3 घंटे तक पंचायतचलने के बाद, अंत में रेखा अपने मायके वापस चली गई।

Read Also : Latest News In Hindi – News Watch India!

रेखा ने थाने में बताया उसका पति आनंद मानसिक रूप से अस्वस्थ है। इसलिए वह उसे पसंद नहीं है।और रेखा ने कोतवाली प्रभारी (police station incharge)को लिखकर दिया कि वह अपनी मर्जी से र चाचा सुरेंद्र कुमार और अपने भाई सोनू के साथ मायके वापस जा रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button