क्राइमट्रेंडिंगबड़ी खबरराजस्थान

राजस्थान में बदमाशों का आतंक जारी,राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, प्रदेश में HIGH ALERT!

Sukhdev Singh Murder: राजस्थान में सरकार भले ही बदल गई हो, लेकिन अभी अपराध काबू नहीं हुआ है, अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वो खुलेआम लोगों की हत्याएं कर देते हैं। बता दें कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोमामेडी की हत्या कर दी गई, जिससे की इलाके में हाहाकार मचा गया, राष्ट्रीय राजपूत करणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोमामेडी की गोली मारकर हत्या की गई है। बता दें कि राष्ट्रीय राजपूत करणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोमामेड़ी को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारी थी, जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। जयपुर. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को आज राजधानी जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोली श्यामनगर इलाके में उनके घर में घुसकर मारी गई है. उसके बाद उनको मेट्रो मास अस्पताल में ले जाया गया. वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. सुखदेव सिंह पर गोलीबारी की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया, पुलिस के आलाअफसर सुखदेव सिंह के घर पहुंच गए। स्थानीय पुलिस के अलावा इलाके में अतिरिक्त फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

Also Read: Latest Hindi News Sukesh Chandrasekhar Cars Auction News । 12 car auction News In HIndi

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय राजपूत करणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोमामेडी को बदमाशों ने 4 गोलियां मारी, गोलियां कहां लगी है अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। बदमाशों ने सुखदेव सिंह को गोली उन्हीं के श्याम नगर स्थित आवास पर मारी, जिसके बाद मेट्रो मास अस्पताल के आसपास भारी भीड़ लग गई, हालात को संभालने के लिए अतिरिक्त फोर्स को तैनात किया गया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दिया है, पुलिस के आलाअफसरों का कहना है कि बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जयपुर में HIGH-ALERT

Also Read: Latest Hindi News Sukesh Chandrasekhar Cars Auction News । 12 car auction News In HIndi

राष्ट्रीय राजपूत करणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोमामेड़ी को गोली मारने की खबर प्रदेश में तेजी के साथ फैल गई, पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया, चारों ओर अफरा-तफरी मच गई, पुलिस के आलाअफसर मौके पर पहुंच गए और हालात को काबू पाने के लिए अतिरिक्त फोर्स को तैनात किया गया, ताकि प्रदेश में किसी प्रकार की कानून व्यवस्था ना बिगड़े। राजस्थान के कई इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। बता दें कि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर हमलावर कौन थे, कहां से आए थे। पुलिस प्रशासन बदमाशों को पकड़ने के लिए तेजी से काम कर रहा है। वहीं प्रशासन हालात पर नजर बनाए हुए हैं। बताया ये भी जा रहा है कि राष्ट्रीय राजपूत करणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोमामेड़ी पिछले काफी समय से सुरक्षा की मांग कर रहे थे, लेकिन उनको सुरक्षा नहीं मिली थी औऱ अब ऐसे में राष्ट्रीय राजपूत करणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोमामेड़ी की गोली मारकर हत्या हो जाना कई सवाल खड़े कर रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button