उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Moradabad News: छेड़छाड़ में पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, किशोरी ने किया आत्महत्या का प्रयास

Today Moradabad City News - News Watch India

Moradabad City News मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के कुंदरकी थाना इलाके में एक किशोरी के द्वारा छेड़छाड़ से तंग आकर कीटनाशक पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की है। उसे गंभीर अवस्था में सिविल लाइंस स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि छेड़छाड़ की शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ठोस कार्रवाई न करने पर यह आत्मघाती कदम उठाया है।

पीड़ित किशोरी का मुरादाबाद में उपचार किया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में एसपी देहात, क्षेत्र अधिकारी व थाना पुलिस बल मौके पर पहुंच गई, जहां किशोरी के परिजनों से जानकारी की गई तो किशोरी के परिजनों ने कुंदरकी पुलिस पर भारी लापरवाही बरतने के आरोप लगाए गए हैं।

Read: Moradabad News in Hindi (मुरादाबाद समाचार) – News Watch India

 मुरादाबाद जनपद के कुंदरकी थाना इलाके में एक युवक एक किशोरी से छेड़छाड़ कर उसे तंग करता था। इस पर परिजनों ने पुलिस में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने युवक के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया। इस पर किशोरी आत्मघाती कदम उठाने के लिये मजबूर होना पड़ा। किशोरी के कीटनाशक दवा पीने पर परिजनों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी हालत गंभीर होने के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया है। 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया गया है। आला अधिकारियों ने थाना पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। अधिकारियों ने आरोपी की गिरफ्तारी के कई टीमों का गठन किया है। छेड़छाड़ के आरोपी युवक  की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा दबिश दी जा रही है। 

घटना को लेकर एसपी देहात संदीप कुमार मीणा का कहना है कि उन्हें एक किशोरी के जहर खाने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर तत्काल ही अस्पताल में आकर उसकी स्थिति देखी गई है। किश

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button