उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP News: निवर्तमान सभासद ने लाइसेंसी बंदूक से खुद ही गोली मारकर दे दी जान

Kushinagar News, कुशीनगर समाचार - News Watch India

Kushinagar News कुशीनगर। जनपद के एक नगर पंचायत के निवर्तमान सभासद ने सोमवार सुबह खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी। सभासद के आत्म हत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार नगर पंचायत खड्डा के वार्ड नम्बर-6 सिविल लाइंस से अजीत सिंह सभासद थे। अजीत ने घर में रखी लाइसेंसी बंदूक खुद को गोली मार ली। सुबह करीब 8 बजे घर के पहली मंजिल पर गोली चलने की आवाज सुनाई देने के बाद परिजन ऊपर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई।

Read: Kushinagar News in Hindi (कुशीनगर समाचार) – News Watch India

सभासद अजीत सिंह द्वारा आत्महत्या की खबर पर पुलिस उनके आवास पर पहुंची। मौके पर पहुंची खड्डा पुलिसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आत्मा हत्या के लिए प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक को भी ज़ब्त कर लिया गया है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

बताया गया है कि निवर्तमान सभासद अजीत सिंह किन्हीं कारणों इन दिनों कुछ परेशान चल रहे थे। लेकिन उन्होंने अपनी परेशानी सार्वजनिक नहीं की थी। अजीत सिंह खड्डा कस्बे में काफी लोकप्रिय थे । अजीत की मौत से खड्डा कस्बे शोक की लहर है। उनकी मौत की खबर सुनकर उनके समर्थकों को भारी धक्का लगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button