ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड में किस्मत आजमाने के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में काम मांग रही जाह्रनवी, क्या एक्ट्रेस का लक देगा साथ?

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बताया कि "वो साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Setupathi) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की कितनी बड़ी फैन हैं। उन्होने आगे बताया कि एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Setupathi) ने जाह्नवी को अपनी फिल्म ननाम राउडी धान देखने के लिए भी आमंत्रित किया था।

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है और उन्होने ये नाम बनाने के लिए मेहनत भी की है। फैंस उनकी एक्टिंग और उनके सादगी के लिए उन्हें काफी पसंद करते हैं। जाह्नवी भी अपने अदाओं और जेस्चर से दर्शकों का मनोरंजन करने में पीछे नही रहती हैं। अब अभिनेत्री (Janhvi Kapoor) को लेकर खबर आ रही है कि उन्होने साउथ की फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई है और वो वहां के फिल्मों में और एक्टर्स के साथ काम करने को भी काफी उत्सुक दिख रही हैं।

साउथ ने इस एक्टर को लेकर कही ये बात

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बताया कि “वो साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Setupathi) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की कितनी बड़ी फैन हैं। उन्होने आगे बताया कि एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Setupathi) ने जाह्नवी को अपनी फिल्म ननाम राउडी धान देखने के लिए भी आमंत्रित किया था। उनकी फिल्म देखने के बाद मुझे लगा कि विजय सर की परफॉर्मेस कितनी अच्छी है, मुझे उनसे बात करनी है, बस कहीं से नम्बर मिल जाए। फिर मैने उन्हें कॉल किया और बताया कि सर मै आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। आपके पास कोई भी प्रोजेक्ट हो काम करने के लिए तो मै उसके लिए ऑडिशन दे सकती हूं। मै आपके साथ दिल से काम करना चाहती हूं।”

यह भी पढ़े: Hera Pheri 3 Update: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फिल्म में फिर होगी राजू भैय्या की वापसी

एक्टर ने कॉल पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस (Janhvi Kapoor) ने इंटरव्यू में आगे बताते हुए कहा कि जब उन्होने विजय सेतुपति को कॉल किया तो वो उनकी बातों पर सिर्फ अइयो-अइयो कह रहे थें। उन्हे ऐसा लग रहा ता कि एक्टर उनसे बात करने में शर्मा रहे थें। जाह्नवी उनसे बात करते हुए एकदम बेबाक थीं, उन्होने दिल खोलकर एक्टर से बात की।

इस एक्टर की भी की तारीफ

विजय सेतुपति के अलावा जाह्नवी ने साउथ के स्टार जूनियर एनटीआर की भी तारीफ की है। उन्होने बताया कि वो काफी एनर्जेटिक एक्टर हैं और वो उनकी बहुत बड़ी फैन हैं। जाह्नवी ने आगे कहा कि वो एनटीआर को एक शिकारी की तरह स्टाक करती हैं। वो दोनो एक्टर्स की एक्टिंग से बहुत ज़्यादा प्रभावित भी हैं और उनके साथ काम करना चाहती हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button