Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमहाराष्ट्र

करोड़ों की कार छोड़कर मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर किये अरबपति निरंजन हीरानंदानी

Niranjan Hiranandani: मुंबई के लोकल ट्रेन में 73 वर्ष के अरबपति निरंजन हीरानंदानी (Billionaire Niranjan Hiranandani) ने बीते शुक्रवार को सफर की है. निरंजन हीरानंदानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि मुंबई लोकल ट्रेन (mumbai local train) को ऐसे ही मुबंई की लाइफलाइन नहीं कहा जाता है. मुंबई लोकल ट्रेन में आम हो या फिर खास हो हर कोई इस लोकल ट्रेन ( local train) में सफर करता हुआ नजर नही आता है. जिसका जीता जागता उदाहरण हैं दिग्गज रियल एस्टेट टायकून निरंजन हीरानंदानी है. इस समय इस अरबपति कारोबारी के पास न जाने कितनी लग्जरी कारें मौजूद हैं. लेकिन उन सबको छोड़कर ये अरबपति मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते हुए नजर आ रहे है. मुंबई लोकल ट्रेन (mumbai local train) में सफर करते उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत ही तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Also Read: Latest Hindi News Billionaire Niranjan Hiranandani । News Today in Hindi

निरंजन हीरानंदानी ( Niranjan Hiranandani) ने स्वयं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account) पर इस वीडियो को शेयर किया है. इसके साथ ही निरंजन हीरानंदानी ने लोकल ट्रेन में सफर करने की वजह बताई है. वीडियो में 73 वर्ष के अरबपति और हीरानंदानी ग्रुप के को-फाउंडर निरंजन हीरानंदानी ने बीते शुक्रवार को मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते हुए इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि निरंजन हीरानंदानी दूसरे आम यात्रियों की तरह प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे है उसके बाद जैसे ही ट्रेन स्टेशन पर पहुंचती है. उसके AC कोच में जाकर बैठ जाते है. इसके साथ ही लोकल ट्रेन में निरंजन हीरानंदानी के साथ उनकी टीम के कुछ सदस्य भी मौजूद थे. वहीं ट्रेन की विंडो साइड के सीट पर बैठकर निरंजन हीरानंदानी ने अपने आस-पास बैठे लोगों से बात की और उन लोगों से हाथ भी मिलाया.

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

अरबपति निरंजन हीरानंदानी (Billionaire Niranjan Hiranandani) ने लोकल ट्रेन के इस यात्रा के अनुभव के साथ ही अपने कई लग्जरी गाड़ियों को छोड़कर ट्रेन की सवारी करने के फैसले के बारे में भी बताया है. उन्होंने बताया कि लोकल ट्रेन से मुंबई से उल्हासनगर तक की यात्रा की है. निरंजन हीरानंदानी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मुंबई से उल्हासनगर तक की यात्रा बहुत आनंददायक रही है. समय बचाने और मुंबई के मशहूर ट्रैफिक से बचने के लिए उन्होंने लोकल ट्रेन को पकड़ी है. AC कोच में मुंबई से उल्हासनगर तक की यात्रा एक व्यावहारिक व्यक्तिगत अनुभव रहा. इस समय सोशल मीडिया पर अरबपति के वीडियो के व्यूज का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है. इसके साथ ही अरबों की संपत्ति होने के बावजूद भी निरंजन हीरानंदानी आम इंसान की तरह मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करने के इस फैसले पर यूजर्स ने कमेंट में उनकी तारीफ करते हुए. एक इंस्टा यूजर ने हीरानंदानी को जमीन से जुड़ा हुआ इंसान करार दिया है. इसके साथ ही एक व्यक्ति ने उन्हें अपना आदर्श बताते हुए पर्सनली मिलने की इच्छा जाहिर की है

Rohit Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button