उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Neha Singh Rathor: नेहा के ‘यूपी में का बा’ पर फिर छिड़ी जंग, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने दिया बयान

बीते कुछ दिनों से भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathor) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। एक तरफ जहां उनके द्वारा गाए गए गीत ‘यूपी में का बा’ पार्ट-2 के बाद पहले उन्हें नोटिस मिला और फिर उनके पति हिमांशु से उनके कोचिंग संस्थान ने इस्तीफा मांग लिया है था अब इसी बीच मामला एक बार फिर से गरमा गया है।

आपको बता दें कैबिनेट मंत्री संजय निषाद शनिवार को झांसी पहुंचे थे और इसी दौरान उन्होंने नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathor) का गाना ‘यूपी में का बा’ का जवाब दिया है। कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा, यूपी में एक आदमी तो है, जिसे उन्होंने शादी के लायक समझा है अगर कुछ नहीं था तो शादी क्यों करतीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में वो चीज है, जो कि पूरी दुनिया के निवेशकों को ग्लोबल समिट में लेकर आयी है। जबकि पहले डर की वजह से व्यापारी यूपी में नहीं आते थे।”

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने सपा-बसपा पर भी जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा, ”अब भी कुछ अधिकारियों के अंदर हाथी और साइकिल बसी है। कभी भी मौका पाते ही हाथी-साइकिल के समय का चरित्र उजागर हो जाता है। ये लोग सरकार की छवि बिगाड़ने का काम कर रहे हैं। इन सभी पर कार्रवाई की जा रही है।”

ये भी पढ़ें- चैंकिंग में युवक से डेढ़ करोड़ की नकदी बरामद, चाइनीज कोड लिखा टोकन मिला

आपको बता दें भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathor) के गाने ‘यूपी में का बा’ पर भारी विवाद हुआ था इसके साथ ही इसी गीत को लेकर गायिका को नोटिस भी दिया गया है

Neha Vishwakarma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button