उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

DM of Noida: कलेक्ट्रेट में पसरी गंदगी देख डीएम खुद झाड़ू में थामकर करने लगे सफाई

शनिवार को माह का द्वितीय शनिवार था। इसलिए अवकाश था, लेकिन ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर (DM Office) पर शनिवार को अजब नजारा देखने के लिए मिला। नवनियुक्त जिलाधिकारी मनीष वर्मा जिला मुख्यालय पहुंचे, तो वहां उन्हें गंदगी पसरी मिली। यह देखकर उन्हें बहुत निराशा हुई, कि कलेक्ट्रेट के अधिकारी अपने कार्यालयों के बाहर गंदगी को साफ कराने में रुचि नहीं रख सकते।

ग्रेटर नोएडा। गौतमबुधनगर कलेक्ट्रेट में पसरी गंदगी देख नवनियुक्त जिलाधिकारी (DM of Noida) मनीष वर्मा नाखुश हुई। लेकिन उन्होंने वहां तैनात सफाई कर्मचारियों को लताड़ लगाने के बजाय कुछ ऐसा किया कि जिससे कलेक्ट्रेट के सारे कर्मचारी भौचक्के रहे गये। उन्होंने कुछ ऐसा किया कि सफाई कर्मचारियों पर घड़ों पानी पड़ गयी।


हुआ यूं कि शनिवार को माह का द्वितीय शनिवार था। इसलिए अवकाश था, लेकिन ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर (DM Office) पर शनिवार को अजब नजारा देखने के लिए मिला। नवनियुक्त जिलाधिकारी मनीष वर्मा जिला मुख्यालय पहुंचे, तो वहां उन्हें गंदगी पसरी मिली। यह देखकर उन्हें बहुत निराशा हुई, कि कलेक्ट्रेट के अधिकारी अपने कार्यालयों के बाहर गंदगी को साफ कराने में रुचि नहीं रख सकते।

यह भी पढेंः DDU RPF: चैंकिंग में युवक से डेढ़ करोड़ की नकदी बरामद, चाइनीज कोड लिखा टोकन मिला


जिलाधिकारी अभिषेक शर्मा ने किसी से इसकी शिकायत करने अथवा जिम्मेदार अधिकारियों-कर्मचारियों से जबाव तलब करने की बजाय खुद ही सफाई करने का निर्णय ले लिया। डीएम अभिषेक शर्मा ने अपने खुद के हाथों में झाड़ू थाम ली और वे स्वयं ही अकेले कलेक्ट्रेट की नालियां साफ करने में जुट गए। उन्होंने खुद ही सफाई की।


नोएडा डीएम ने कलेक्ट्रेट परिसर में भरी पड़ी गंदगी खुद साफ की। कलेक्टर को झाड़ू लगाते देखकर तमाम कर्मचारियों और अफसरों में हड़कंप मच गया। डीएम द्वारा एक सफाई कर्मी की भांति झाड़ू लगाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। बता दें कि पिछले सप्ताह ही आईएएस मनीष वर्मा को गौतमबुद्ध नगर का जिलाधिकारी बना कर भेजा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button